विधायक कोरोनावारियर्स पुलिस कर्मियों का किया सम्मान श्याम तिवारी

0


कोतमा। कोतमा विधानसभा के लोकप्रिय कॉन्ग्रेस विधायक सुनील सराफ ने बीते दो लहर के कोरोनाकाल में कोरोनावारियर्स के रूप में फ्रंट लाइन वर्कर की भूमिका निभाने अपने प्राणों की बाजी लगाकर जनता की कोविड 19 महामारी से जानमाल की सुरक्षा करने 24 घण्टे ड्यूटी पर तैनात कोतमा थाने के नगर निरीक्षक राकेश वैश्य सहित सभी स्टाफ को सम्मान स्वरूप स्मृति चिन्ह देकर उनकी सेवा व समर्पण हेतु धन्यवाद ज्ञापित किये। आज शाम 6 बजे कोतमा थाने में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में विधायक सुनील सराफ ने पुलिस स्टाफ को सम्बोधित करते हुए कहे कि कोरोना काल जैसी महामारी में जब सबके प्राणों पर संकट की स्थिति निर्मित हुई उस समय अपने प्राणों की बाजी लगाकर पुलिस विभाग ने समाज को बचाने बहुत बड़ी जिम्मेदारी निभाये। उस दौरान कई पुलिस कर्मी व आला अधिकारी कोविड 19 के चपेट में भी आये और अपनी ड्यूटी निभाने अपने प्राणों को भी न्योछावर किये है। निश्चित रूप से पुलिस विभाग द्वारा कोरोना गाइड लाइन के अनुपालन हेतु महती भूमिका निभाई गयी। कोतमा विधानसभा के जनप्रतिनिधि होने के नाते विधानसभा के जनता के साथ पुलिस स्टाफ के भी जानमाल की सुरक्षा व सम्मान की हमारी जिम्मेदारी बनती है।
हम उनके सेवा और समर्पण के भाव मे कुछ दे तो नही सकते मगर उनके सेवा के प्रति सम्मान देना हमारा सौभाग्य होगा। विधायक सराफ ने कहे कि पुलिस विभाग एक ऐसा विभाग है जो 24*7 घण्टे अनवरत ड्यूटी करता है। हमारे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मंशा रही है कि पुलिस कर्मियों को सप्ताह में एक दिन छुट्टी दी जाएगी। यह नियम लागू भी हुए थे जो कुछ दिन चले उसके बाद सरकार बदली और नियम भी बदल गए। मध्यप्रदेस में यदि हमारी सरकार पुनः बनी और हमे यदि सेवा का पुनः मौका मिला तो एक दिन की छुट्टी सहित पुलिस कर्मियों के समस्त मांगो को पूरा कराने में कमलनाथ सरकार अपनी भूमिका अदा करेगी।
आज कोतमा थाने में विधायक सुनील सराफ द्वारा कोरोना वारियर्स सम्मान कार्यक्रम में विधायक सुनील सराफ, अनूविभागीय अधिकारी शिवेंद्र सिंह बघेल,थाना प्रभारी राकेश बैस, कोतमा ब्लाक अध्यक्ष मनोज सोनी,कोतमा थाने के सभी स्टाफ उपस्थित रहे विधायक सराफ द्वारा कोरोनाकाल में उत्कृष्ठ सेवा व समर्पण हेतु
थाना प्राभारी राकेश वैश्य सहित समस्त स्टाफ का स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *