October 27, 2024

मेरे जाने के बाद कांग्रेस खंडहर बन कर रह गई है: अजीत जोगी

0

बिलासपुर: बसपा और जोगी कांग्रेस की संयुक्त सभा में उमड़ी भीड़ ने कांग्रेस-भाजपा के कान खड़े कर दिये हैं। बिलासपुर की सभा में अजीत जोगी और मायावती ने संयुक्त रुप से सभा को संबोधित किया, इस दौरान मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत की गांव-गरीब की सरकार बंनानी  है। मायावती ने छत्तीसगढ़ की सरकार को आदिवासी और दलित विरोधी सरकार बताया है। छत्तीसगढ़ के लोगों को उपेक्षित रखने का आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि अजीत जोगी के नेतृत्व में सरकार बनने पर यहां सभी को समानता का अधिकार मिलेगा।

।इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती  ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा में गठबंधन के प्रत्याशीयो को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं, जिससे छत्तीसगढ़ के सभी वर्ग का विकास होगा।छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद की समस्या खत्म हो जाएगी, धीरे-धीरे यहां नक्सली बने लोग समाज की मुख्यधारा में आ जाएंगे। अब छत्तीसगढ़ में साम,दाम, दंड और भेद  का हथकंडा अपना कर विरोधियों को प्रदेश से बाहर भेजना है।मायावती ने इस दौरान केंद्र की भाजपा सरकार और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि भाजपा से हर जगह की जनता परेशान है। भाजपा सरकार ने कोई जनहितैषी काम नहीं किया। मायावती ने कहा कि मोदी सरकार ने सिर्फ लोगों को छलने का काम किया है। जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है। रक्षा सौदा में कांग्रेस और भाजपा के दामन पाक साप नहीं है. चाहे वह बोफोर्स हो या फिर राफेल डील. आज भीड़ तंत्र हत्या पर उतर आई है. इसे बढ़ावा देने का काम भाजपा ने ही किया. दलितों और आदिवासियों पर अत्याचार बढ़े हैं।इस दौरान जेसीसीजे उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी खंडहर पार्टी बन कर रह गई है, जिसका पिलर रोज गिर रहा है। उन्होंने तानाखार विधायक रामदयाल उइके को भी एक जर्जर पिलर बताया।उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन को लेकर कहा कि गठबंधन नही होने से कांग्रेस पार्टी बौखला गई है, जिसके चलते वे लोग ऊल जुलूल अफवाएं फैला रहें हैं। पिछले बार तक छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी गठबंधन नही होने का कारण है कि, बसपा को कम सीट देकर समझौता कर रही थी।कार्यक्रम के दौरान गुंडरदेही विधायक आरके रॉय और बिल्हा विधायकसियाराम कौशिक, अमीत जोगी, बहू ऋचा जोगी सहित भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सभा को संबोधित करते हुए अजीत जोगी ने कहा कि मेरे छोड़ने के बाद कांग्रेस पार्टी खंडहर बन गई है। आज मोर छोटे भाई रामदयाल उइके ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *