October 26, 2024

पीसीसी का अर्थ प्रदेश क्रिमिनल कांग्रेस हो गया है:अजय चन्द्राकर

0

रायपुर । भाजपा नेता और स्वास्थ्य मंत्री अजय चन्द्राकर ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि पीसीसी का अर्थ प्रदेश क्रिमिनल कांग्रेस हो गया है। कांग्रेस ने कोई जन आन्दोलन नहीं किया है इसलिए कांग्रेस अब निश्चित हार की बौखलाहट में पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस पार्टी खास कर भूपेश बघेल जिस तरह प्रदेश का माहौल खराब कर नौटंकी कर रहे हैं। वह प्रदेश के लिए शर्मनाक है। प्रदेश की जनता ने हमेशा से अपराधियों को बाहर का रास्ता दिखाया है,वह भूपेश जैसे घृणित अपराध के आरोपियों को भी बर्दाश्त नहीं करेगी। मानसिक दीवलियेपन की पराकष्ठा है, एक घिनौने अपराध को सत्याग्रह का नाम देना। वास्तव में सत्याग्रह कभी किसी अपराधी को बचाने का उपक्रम नहीं हो सकता। भूपेश और कांग्रेस का यह सत्ताग्रह है,ऐसे दुराग्रह का देशभर में जनता ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। कांग्रेस का रहा- सहा जनाधार,बची-खुची साख भी अब नष्ट होने के कगार पर है। इस विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता,कांग्रेस का सफाया करेगी,यह तय है। हाल में जो कुछ राजनीतिक घटनाक्रम हुए हैं,उससे कांग्रेस अप्रासंगिक हो गई थी। अपना अस्तित्व बचाने यह कांग्रेस की नौटंकी है।अगर सीडी मामले में वकील नहीं ले कर भूपेश यह कर रहे हैं कि वे चूकि निरपराध हैं इसलिए वकील नहीं रखेंगे,तो क्या उन्होंने यह मान लिया है कि जमीन कब्जा संबंधित मामले समेत जो भी अन्य आपराधिक मामले कांग्रेस अध्यक्ष पर दर्ज हैं, उन सभी में वे अपराधी है ? जमानत लेने का अर्थ अगर अपराधी होना है तो क्या कांग्रेस यह कहना चाहती है कि जमानत पर बाहर उनके पूर्व राष्ट्रीय पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और अध्यक्ष राहुल गांधी अपराधी हैं?
कांग्रेस के प्रभारी पुलिया का बयान काफी अपात्तिजनक है। उन्होंने कहा कि वे जमानत की भीख नहीं लेंगे। तो क्या ऐसा कह कर कांग्रेस प्रभारी ने अपने ही राष्ट्रीय नेतृत्व को भिखारी कहा है? सीबीआई की जांच में बड़ी राशि का लेनदेन होना सामने आया है। हम भूपेश से यह जानना चाहते हैं कि यह रकम किसकी हैं? इतना पैसा किस माध्यम से एकत्र किए गए? चन्द्राकर ने कहा कि सीडी मामले में 75 लाख खर्च होने की बात सामने आई है हम इसकी भी जांच की मांग करते है। बघेल को यह पता है कि वह अब बच नहीं सकते, तो अनेक तरह की नौटंकी कर वे कानून – व्यवस्था का अपमान कर रहे हैं। हम सब जानते है कि कांग्रेस ने इस मामले भी खुद ही सीबीआई जांच की मांग की थी, और आज भी जमानत का आवेदन नहीं देकर बघेल ने यह साबित किया है कि वे इस मुद्दे से चुनावी लाभ लेना चाहते हैं, यह कभी संभव नहीं होगा। बघेल ने प्रदेशभर का सर शर्म से झुका दिया है,बघेल पर जिस तरह के घृणित कृत्य के आरोप हैं,ऐसा अमूमन आदतन अपराधी ही किया करते हैं।
इस दौरान मंत्री चन्द्राकर ने कहा कि भाजपा ने कैलाश मोरारका को मामले में संलिप्त होने के चार्ज सीट होते ही भाजपा से निष्कासित किया है। लेकिन कांग्रेस अपराधियों को संरक्षण दे रही है। भाजपा भूपेश बघेल और अन्य संलिप्त कांग्रेसियों के निष्कासन की मांग करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *