दिल्ली में US दूतावास में 5 साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

0

 
नई दिल्ली 

नई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में पांच साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यह हरकत वहीं पर काम करने वाले एक ड्राइवर की है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, घटना शनिवार की है, दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें रविवार की सुबह शिकायत मिली जिसके बाद उन्होंने तुरंत आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 4/पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची के पिता दूतावास में ही काम करते हैं जबकि आरोपी के पिता वहां पर काम करते हैं. शनिवार की सुबह आरोपी ने अकेले में बच्ची के साथ छेड़छाड़ की, जिसकी जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई.

बच्ची की मां ने चाणक्यपुरी थाने में लिखित शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और फिर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 25 साल है.

मामले में अमेरिकी दूतावास से भी बयान सामने आया है. दूतावास के प्रवक्ता ने कहा है कि हमें इस मामले का गहरा दुख है. हमें जब इस घटना के बारे में बताया गया तो हमने तुरंत कार्रवाई की और मामले को पुलिस तक ले गए. हम पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *