भोपाल में एक रात में 3 जगह आगजनीः 15 बाइक, 2 बसें जल गईं, गुटखा फैक्ट्री में भी लगी आग

0

भोपाल
राजधानी में अज्ञात बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. देर रात ये बदमाश गुपचुप तरीके से घटनाओं को अंजाम देते हैं, जिससे इनके खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं हो पाती है. बीते शनिवार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक ही रात में भोपाल (Bhopal) के 3 जगहों पर आगजनी की बड़ी घटनाएं (fire incidents) हुईं. एक जगह जहां 10-15 बाइक जला दी गई, वहीं दूसरी ओर दो बसों में आग लगा दी गई. तीसरी अगलगी उस गुटखा फैक्ट्री में हुई, जहां कुछ ही दिन पहले आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW ने छापा मारा था. तीनों ही घटनाओं में अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

पहली घटना राजधानी के कोलार क्षेत्र में स्थित चूनाभट्टी की है, जहां अज्ञात बदमाशों ने 10 से 15 बाइक में आग लगा दी. आग लगने के कारण का पता नहीं चला है. दूसरी घटना डिपो चौराहे की है, जहां 2 रेड बस और नगर निगम के एक टैंकर में आग लग गई. यहां भी आग की वजह अज्ञात है. बताया जा रहा है कि देर रात आग लगी. शहर में तीसरी जगह गुटखा फैक्ट्री में आग लगी. 2 दिन पहले जिस फैक्ट्री में EOW का छापा पड़ा था, ये वही फैक्ट्री है जिसमें आग लगी. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री के ऑफिस में आग लगी, जिसके कारण का पता नहीं चला है.

भोपाल में देर रात से अहले सुबह तक एक के बाद एक आग लगने की 3 घटनाओं से सनसनी फैल गई है. भारत माता चौराह के पास तो रविवार की सुबह करीब 4 बजे बस डिपो में 2 रेड बसों में आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड का अमला पहुंचा. दमकलों की मदद से आग बुझाई गई. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते दोनों बसें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं. बस में आग लगने से धमाके भी हुए. वहीं, बताया गया कि कोलार क्षेत्र में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जहां बाइक में लगी आग इतनी भयानक थी की जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचती, तब तक सभी बाइक जल चुकी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *