प्रदेश अध्यक्ष के फोन के बाद साध्वी प्रज्ञा ने खत्म किया MLA के खिलाफ धरना

0

भोपाल
बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा को जलाने की धमकी देने वाले कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के बयान को लेकर शुरू हुआ विवाद फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है. शनिवार को बीजेपी की भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा गोवर्धन दांगी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराने की मांग को लेकर कमला नगर थाने पहुंची. थाने में 2 घंटे तक इंतजार करने के बाद भी जब उनकी एफआईआर नहीं लिखी गई तो साध्वी प्रज्ञा थाने के बाहर धरना देकर बैठ गईं. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस कांग्रेस सरकार के दबाव में उनकी रिपोर्ट नहीं लिख रही है.

हालांकि थोड़ी देर के बाद साध्वी प्रज्ञा ने अपना धरना खत्म भी कर दिया. खबर है कि प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का फोन आने के बाद उन्होंने अपना ये धरना खत्म किया. वहीं साध्वी प्रज्ञा का का कहना है कि आज धरना यहीं खत्म किया है, लेकिन आगे लड़ाई जारी रहेगी. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना था कि मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं है लिहाजा एफआईआर नहीं लिखी जा सकती.

दरअसल साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान के बाद कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने अपने एक बयान में यह कहा था कि वह साध्वी प्रज्ञा को जिंदा जला देंगे हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर माफी मांग ली लेकिन साध्वी प्रज्ञा ने इस मुद्दे को नहीं छोड़ा और उन्होंने ट्वीट करके चेतावनी दी थी कि 8 दिसंबर को वह गोवर्धन दांगी के घर जाएंगी अगर वह उन्हें जलाना चाहते हैं तो जला लें. लेकिन 8 तारीख से 1 दिन पहले ही साध्वी प्रज्ञा गोवर्धन दांगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने कमला नगर थाने पहुंच गईं.

साध्वी प्रज्ञा गोवर्धन दांगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर कमला नगर थाने पहुंची तो जरूर लेकिन बीजेपी नेताओं ने उनसे दूरी बना कर रखी बीजेपी के जिलाध्यक्ष विकास विरानी के अलावा कोई भी बड़ा नेता साध्वी प्रज्ञा के साथ थाने में नजर नहीं आया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *