धनपुरी में नगर पत्रकार परिषद् की कार्यकारिणी घोषित डॉ. विजय सिंह का. अध्यक्ष तो राजू अग्रवाल महामंत्री नियुक्त

0

जनहित में कार्य करने का परिषद् ने लिया संकल्प-जिम्मेदारों से होगी नियमित बैठक
धनपुरी। धनपुरी नगर में मीडिया से जुड़े लोगों का बड़ा तबका एकजुट होकर संगठन के रूप में कार्य कर रहा है। इस संगठन को नगर पत्रकार परिषद् का नाम दिया गया है और बाकयदा एक समिति भी गठित की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पत्रकार परिषद् के अध्यक्ष के रूप में मो. शमीम खान को चुना गया और उन्हें अपनी समिति गठित करने का अधिकार भी दिया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए नगर पत्रकार परिषद के नवनियुक्त महामंत्री राजू अग्रवाल ने बताया है कि अध्यक्ष के द्वारा गठित की गई नगर पत्रकार परिषद् में पदाधिकारियों की नियुक्त कर समिति ने अपना कार्य भी प्रारंभ कर दिया है। समिति में संरक्षक ऋतुपर्ण दवे, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. विजय सिंह, उपाध्यक्ष लक्ष्मण सोनी एवं बृजवासी अग्रवाल, महामंत्री राजू अग्रवाल, सहमंत्री श्रीमती धीरू सिंह परिहार, सहमंत्री मो. शफीक, कोषाध्यक्ष मुरलीधर त्रिपाठी, संगठन मंत्री एसपी सिंह, सह संगठन मंत्री साजिद खान विशेष आमंत्रित सदस्य गोपाल दास बंसल, नरेशन वर्मा, जमीलुर्रहमान को अध्यक्ष की अनुमति से नियुक्त किया गया है।
महामंत्री राजू अग्रवाल ने बताया है कि समिति कि नियमित बैठक होगी जिसमें मीडिया से जुड़े इस संगठन के लोगों के द्वारा जनहित के मुद्दों को उठाया जायेगा व निराकरण के लिये संबंधित विभाग या अधिकारियों से नियमित बैठक की जायेगी। जनहित से जुड़े मुद्दों का पूरे जोर-शोर से ध्यानकर्षण किया जायेगा तथा इस हेतु परिषद् की नियमित बैठक भी आहूत की जायेगी।
श्री अग्रवाल ने बताया कि जल्द ही परिषद् नगर व जिले के जिम्मेदारों से बैठक कर वार्ता भी करेगा और हुई बातचीत को परिषद् के लोग पब्लिक प्लेटफॉर्म तक पहुंचायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *