जनपद पंचायत जयसिंहनगर मे भ्रष्टाचार का खेल,

0

सचिव अवनीश मिश्रा को बना रखे तीन जगह का प्रभारी

जयसिंहनगर । जनपद पंचायत जयसिंहनगर का जहां पर देखा जा रहा है कि एक सचिव को तीन तीन जगह का प्रभार मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत शहडोल द्वारा दे रखा है अगर देखा जाए तो एक सचिव अपना एक ही पंचायत नहीं संभाल पाता तो यह तीन तीन पंचायत एक सचिव कैसे संभाल पाएगा यह एक विचारणीय विषय है आखिर किस कारण बस एक सचिव को तीन तीन जगह का प्रभार दे रखे है।
कहीं ना कहीं कुछ आला अधिकारियों का भी खेल है इस भ्रष्टाचार
इसमें तो यह साबित होता है कि कहीं ना कहीं कुछ आला अधिकारियों का इस भ्रष्टाचार के खेल में अपनी भूमिका निभा रहे हैं अब देखना यह है कि एक सचिव कब तक संभाल पाते हैं तीन-तीन पंचायत इतना ही नहीं पूरी जयसिंहनगर क्षेत्र में हर एक पंचायत में भ्रष्टाचार का खेल चरम सीमा के पर है जिसकी शिकायत लगातार मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत शहडोल को स्थानीय लोगों के द्वारा की गई थी, लेकिन साहब के द्वारा ना कोई जांच ना कोई कार्यवाही की गई है, ऐसे में तो यह साबित होता है कि मुख्य कार्यपालन अधिकारी का अपने पंचायत के सचिव को खुला संरक्षण दे रखा है।
यह है मामला
जयसिंहनगर के सचिव अवनीश मिश्रा निवास झारा,जो कि सीधी में सचिव पद पर है दूसरा दरेंन,तीसरा चितराव का प्रभार भी दे दिया गया। कमाल की बात यह है कि तीन पंचायत का प्रभार पाने वाला सचिव शहडोल में निवास करते हैं तो फिर अपने कार्याे का निर्वहन कैसे करेंगे जबकि तीनो जगहो में रोजगार सहायक भी नहीं है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *