October 28, 2024

कैकयी को छोड़ कर कौशल्य के पास आ गया हु :नवजोत सिंह सिद्धू

0

रायपुर। राजीव भवन में आज कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्रकारवार्ता में कहा कि मोदी सरकार अमीरों की सरकार है। इनकी नियत अमीरों को फलदाई करने की है। आंकड़े खुद ब खुद बताते हैं। किसी भी सरकार की पूंजी लोगो का विश्वास होता है और मिट्टी के बर्तन जैसे, जो एक बार टूटने से जुड़ता नहीं है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था ब्लैक मनी लेकर आऊंगा और गरीबो को बाटूंगा। आज ये बात आम आदमी के लिए जहर बन गई है। ब्लैक मनी सोने चांदी में, जमीन में विदेशी बैंकों में रहती है, आपने रातों रात फरमान जारी किया और डेमोनीतिसशन हो गया।
आज कहा है ब्लैक मनी ये बताये, आप ने कहा सर्कुलेशन रोक देंगे लेकिन वो बढ़ गया, आतंकवाद रोकने की बात कही थी लेकिन वो बढ़ गया। भारत में 80 प्रतिशत बिजनेस कॅश में चलता है। जो किसान अपने खेत के लिए लेबर लगता है क्या वो चोर है। मोदी जी 36 करोड़ लोग इस देश में काम कमाते हैं तो क्या वो चोर है।
यहां सरकार को 15 साल हो गए है, तो जैसे दिल्ली में नियम बना की डिस्कारद कद दो वैसे ही इस सरकार को भी बदल दो। 1 हजार का नोट बद कर 2 हजार के शुरू कर दिया, ये कैसा डेमोनीतिसशन।
सिद्धू ने कहा, अमित शाह एक कॉर्पोरेट बैंक में डायरेक्टर है, वहाँ 735 करोड़ रुपए जमा हो गए, वो कहा से आया। 5 दिन में डेमोनीतिसशन में कैसे जमा हो गया। जयंती भाई कैबिनेट मंत्री के बैंक में पैसा जमा हुआ, इन्होंने ब्लैक मनी को पर्पल कर दिया। अमीर का चिराग जलने दो, गरीब की जलने दो। भारत का रुपए गिर रहा है, इन्फ्लेशन बढ़ रहा है जिसका सीधा असर गरीब पर पड़ता है।
सिद्धू ने कहा कि मोदी जी मेक इन इण्डिया की बात करते हैं और सरकार वल्ल्भ भाई पटेल की प्रतिमा चाईना से बनवाती है। 36 सौ करोड़ रुपए भारत के लोगों पर विकास के लिए खर्च करते तो जनता ज्याद खुश होती। मोदी जी ने 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने की घोषणा की भी लेकिन छत्तीसगढ़ मे आज भी 25 लाख लोग बेरोजगार है।डंके की चोट पे कहता हूं, मोदी सरकार अमीरो की सरकार है। इनकी नियत अमीरो को फलदाई करने की है। आंकड़े खुद ब खुद बताते है। किसज भी सरकार की पूंजी लोगो का विश्वास होता है और मिट्टी के बर्तन जैसा होता है, एक बार टूटने से जुड़ता नही है।मोदी जी ने कहा था ब्लैक मनी लेकर आयउँग और गरीबो को बाटूंगा। आज ये बात आम आदमी के लिए जहर बन गई है। ब्लैक मनी सोने चांदी में जमीन में विदेशी बैंको में रहता है, आपने रातो रात फरमान जारी जिया और डेमोनीतिसशन हो गया।आज कहा है बलवक मनी ये बताये, आप ने कहा सर्कुलेशन रोक देंगे लेकिन वो बढ़ गया, आतंकवाद रोकने की बात कही थी लेकिन वो बढ़ गया। भारत में 80% बिज़नेस कॅश में चलता है। जो किसान अपने खेत ले किये लेबर लगता है क्या वो चोर है। मोदी जी 36 करोड़ लोग इस देश में काम कमाते है तो क्या वो चोर है।यहां सरकार को 15 साल हो गए है, तो जैसे दिल्ली में नियम बना की डिस्कारद कद दो वैसे ही इस सरकार को भी बदल दो।1000 का नोट बद कर 2000 के शुरू कर दिया, ये कैसा डेमोनीतिसशन।अमित शाह एक कॉर्पोरेट बैंक में डायरेक्टर है, वहाँ 735 करोड़ रुपये जमा हो गए, वो कहा से आया। 5 दिन में डेमोनीतिसशन में कैसे जमा हो गया।जयंती भाई कैबिनेट मंत्री के बैंक में पैसा जमा हुआ, इन्होंने ब्लैक मनी को पर्पल कर दिया। अमीर का चिराग जलने दो, गरीब की जलने दो।भारत का रुपये गिर रहा है, इन्फ्लेशन बढ़ रहा है जिसका सीधा असर गरीब पर पड़ता है।राजन जी ने कहा 17 लोग है जो डिफॉल्टर्स है उनको पकड़ लो देह बदल जाएगा। पर आज तक कुछ नही हुआ।मोदी जी बताए आदनी जी से क्या नाता है। क्या ये अंदर की बात है। मोदी जी ने जिस ब्लैक मनी की बात की वो गरीबो के पैसे थे, अमीरो का क्या हुआ।जब डीजल की कीमत 200 गुना बढ़ा तो किसान के धान की कीमत क्यो नही बढ़ी।अमीरो को इंसेंटिव और गरीबो को सब्सिडी।कांग्रेस सेक्युलर पार्टी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *