October 27, 2024

भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश बैठक एकात्मक परिसर में संपन्न ।

0

भाजयुमो ने वालंटियर प्रोग्राम के माध्यम से 25000 वॉलिंटियर प्रदेश भर में बनाएं ।

इस विधानसभा में प्रथम बार मतदान करने वाले मिलेनियम वोटर के पास पहुंचकर उन्हें शासन की योजनाओं से अवगत कराने की जिम्मेदारी ली भाजयुमो ने ।

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी व जिला अध्यक्ष की बैठक आज प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ठाकुर रणजीत दास व भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा जी के उपस्थिति में एकात्म परिसर में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य विषय के रूप में मिलेनियम वोटर, वॉलिंटियर प्रोग्राम, संपर्क अभियान की समीक्षा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा जी ने कहा कि भाजपा के डॉ. रमन सिंह जी की प्रदेश में पिछले 15 वर्षों के शासन एवं माननीय नरेंद्र मोदी जी के पिछले 4 वर्षों के शासन में समाज के प्रत्येक वर्ग के हर व्यक्ति को शासकीय योजनाओं का कुछ ना कुछ लाभ अवश्य मिला है । वहीं जरूरतमंद वर्ग को तो शासन की चार से पांच योजनाओं का लाभ प्राप्त हुआ है । उन्होंने

जिला अध्यक्षों को निर्देशित करते हुए कहा कि हमें मंडल से शक्ति केंद्र तक के कार्यकर्ताओं को आम मतदाताओं तक जाकर उन्हें शासन से मिले हुए लाभ के बारे में बताना है। प्रदेश अध्यक्ष जी ने कहा कि इसके साथ-साथ मिलेनियम वोटरों तक पहुंच कर उन्हें यह बताना है कि आप के पैदा होने के समय छत्तीसगढ़ में ना तो महतारी एक्सप्रेस थी, ना तो 112 एक्सप्रेस था ,ना किसान क्रेडिट कार्ड था और ना ही स्मार्ट कार्ड से ईलाज की सुविधा थी ,यह सारी योजना भारतीय जनता पार्टी के डॉ रमन सिंह के कार्यकाल में आम जनों को प्राप्त हुई है। इसी प्रकार केंद्र की योजनाओं के बारे में नव मतदाताओं को बता कर उन्हें निष्पक्ष हो विचार कर मतदान के लिए प्रेरित करना है।

बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ठाकुर रणजीत दास ने कहा की 26, 27, 28 अक्टूबर को हैदराबाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी है। छत्तीसगढ़, भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए है सभी कार्यों में सदैव अग्रणी रहा है। इस अधिवेशन में भी भाजयुमो छत्तीसगढ़ की दमदार उपस्थिति होनी चाहिए। राष्ट्रीय युवा मोर्चा बैठक हेतु भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष जयंत मिंज को संयोजक व पवन केसरवानी, रिपुसुदन राठौर को सहसंयोजक नियुक्त किया गया है।
बैठक में प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर, उपाध्यक्ष वेदराम जांगड़े, मंत्री दीपक बैस, टेकेश्वर सिन्हा, अमित साहू, गोपाल सामंतो, मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, मोर्चा के जिलाध्यक्ष, महावीर महेश्वरी, किरण उसेंडी, राजेश पाण्डेय, संजय सिंह, अश्वनी शर्मा, सुनील चौधरी, दिनेश यादव, आनंद यादव, सहित भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *