October 27, 2024

तै मोर लव स्टोरी की शूटिंग चिरमिरी की हसीन वादियो में फ़िल्माने की तैयारी शुरू

0

चिरिमिरी की हँसी वादियों में लव ट्रायंगल पर बन रही “तै मोर लव स्टोरी” छत्तीसगढ़ी फ़िल्म की शूटिंग प्रारम्भ की जा चुकी है।

आपको बता दे कि बड़े बजट की इस छत्तीसगढ़ी फ़िल्म की 80% शूटिंग चिरिमिरी में फिल्माया जाना है और बाकी 20% शूटिंग मैनपाट में फिल्माया जाएगा।

फ़िल्म में  जगन्नाथ मंदिर, अमृतधारा जलप्रपात, 36 मोड़, नीलम सरोवर पार्क, चिरिमिरी शहर के कई इलाकों सहित छत्तीसगढ़ के शिमला कहे जाने वाले मैनपाट की कई खुबसूरत हिस्से दिखाई देंगे।

  1. IMG_20180305_124937
    फ़िल्म निर्माता रमेश पटेल ने बताया कि इस छत्तीसगढ़ी फिल्म में 10 चाईल्ड कलाकारों सहित 50 अन्य कलाकारों को अभी तक ऑन स्क्रीन फ़िल्म में दिखने का मौका दिया गया है और आगे फ़िल्म सिन के आधार पर अन्य स्थानीय लोगों को भी  मौका दिया जाएगा।

श्री पटेल ने आगे बताया कि फ़िल्म में कहानी दिनेश यादव व संजय साहू ने दी है और ये फ़िल्म लव ट्रायंगल स्टोरी पर आधारित है जिसमे कॉमेडी का तड़का सहित अन्य मसाला भी भरपूर होगा। जो दर्शकों को सिनेमाघरों में में खींच कर लाने के लिए काफी है।

फ़िल्म “तै मोर लव स्टोरी” का निर्देशन दानेश्वर निषाद कर रहे है जिसमें मुख्य अभिनेता कलाकार सतीश साव, अभिनेत्री अनिकृति चौहान सहित संजय साहू, माया साहू, रजनीश झांझी, दूजे निषाद, राज सोनी, लोकेश साहू, कोरियोग्राफर बाबा बघेल की अहम भुमिका होगी।

IMG_20180305_125016
फ़िल्म में 5 गाने है जिसमें 4 गाने चिरिमिरी, अमृतधारा, नगर और मैनपाट के इलाकों में फिल्माया जाएगा। साथ ही 1गाना जो कि फ़िल्म का आईटम सांग है वो रायपुर में फिल्माया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *