भोपाल पहुंचे सिंधिया, सीएम से नहीं दिग्विजय से बंद कमरे में करेंगे मुलाकात

0

भोपाल
 कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार सुबह भोपाल पहुंचे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए कमलनाथ सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट और प्रभुराम चौधरी एयरपोर्ट पहुंचे। ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने मध्यप्रदेश दौरे में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से मुलाकात करेंगे। दोनों नेताओं के बीच होने वाली मुलाकात को बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम माना जा रहा है।

कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात
ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने भोपाल दौरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे, लेकिन वो मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात नहीं करेंगे। सिंधिया कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा के घर जाएंगे। उसके बाद वो यहां से गुना के लिए रवाना होंगे। गुना के सर्किट हाउस में दिग्विजय सिंह के साथ चर्चा करेंगे।

क्या कहा सिंधिया ने?
भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया। हालांकि वो मीडिया से सवालों से बचते नजर आए। दिग्विजय सिंह के साथ बैठक को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- राजनीति में इस तरह की बैठक होती रहती हैं अगर यह बैठक गुना में नहीं होती तो दिल्ली में होती लेकिन ये बैठक जरूर होती। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर कहा कि मैं अपने लिए नहीं प्रदेश की जनता के लिए लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि वचन पत्र में जो वादे किए हैं उनको पूरा करना ही होगा। वहीं, विपक्ष के बयानबाजी पर सिंधिया ने कहा कि विपक्ष को मेरे लिए लड़ने की जरूरत नहीं है मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ने में सक्षम हूं। मैं अपने लिए नहीं बल्कि जनता के लिए लड़ रहा हूं।

सिंधिया ने कहा- नई भूमिका में मैंने जनसेवा का रास्ता अख्तियार किया है। मैं पहले भी कह चुका हूं पांच साल में वचन पत्र को पूरा ही करना होगा। वचन पत्र में जो बातें कही गई हैं उन्हें हर हाल में पूरा करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *