पापा आमिर खान संग इरा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा ये मैसेज

0

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड में स्टार किड्स भी खासा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. अब फिर चाहे वो उनकी तस्वीरें हो या उनकी लैविश पार्टियां. लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो मीडिया के कैमरे से तो दूर रहते हैं लेकिन उनका काम उनकी पहचान बन जाता है. उनका अंदाज उन्हें फेमस कर देता है. ऐसी ही स्टारकिड हैं आमिर खान की बेटी इरा खान जो मीडिया से तो दूर रहती हैं लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट काफी वायरल रहती हैं.

आमिर की बेटी ने शेयर की बचपन की तस्वीर
अब इरा खान ने एक बार फिर सभी को चौंका दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आमिर संग अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर क्रिसमस के वक्त की है और दोनों आमिर और इरा काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक तरफ इरा ने वाइट टीशर्ट के साथ सैंटा की टोपी पहन रखी है तो वहीं दूसरी तरफ आमिर खान लंबे बालों में एकदम अलग नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों के साथ इरा का कैप्शन भी सभी का ध्यान खींच रहा है. इरा अपने आप को सैंटा का हेल्पर बता रही हैं. अब इस फोटो में अगर इरा काफी क्यूट लग रही हैं तो वहीं दूसरी तरक आमिर भी अपनी बेटी से गिफ्ट पाकर खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन लगता है खुद इरा अपने ड्रेसिंग सेंस से ज्यादा इप्रेंस नहीं हैं. वो इसे फैशन डिजास्टर मान रही हैं.

इरा को नहीं पसंद एक्टिंग?
वैसे अगर इरा खान की निजी जिंदगी की बात करें तो वो अपने पिता ने नक्शे कदम पर नहीं चली हैं. उन्हें एक्टिंग का कोई शौक नहीं है. वो एक प्ले डायरेक्टर हैं. आमिर की तरह इरा भी हर काम में परफेक्शनिस्ट हैं. पिछले साल उन्होंने यूरीपाइड्स मीडिया नाम का प्ले डायरेक्ट किया था. उनके उस प्ले को लोगों ने काफी पसंद किया था. आमिर खान की बात करें तो वो इस समय अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में वो करीना कपूर खान के साथ काम कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *