छत्तीसगढ़ी फिल्म “गांव के जीरो शहर में हीरो ” को देखने उमड़ी भीड़

0

रायपुर । छत्तीसगढ़ी फिल्म “गांव के जीरो शहर में हीरो ” को देखने राजधानी रायपुर के श्याम सिनेमा सहित मल्टीप्लेक्स में भीड़ उमड पड़ी। इस फिल्म सुबह 9:00 बजे का शो बतौर प्रीमियर श्याम सिनेमा में रखा गया जिसमें फिल्म के कलाकारों के अलावा छत्तीसगढ़ी सिनेमा से जुड़े सदस्य व पत्रकार बंधु मौजूद रहे।

फिल्म के हीरो मनोज राजपूत अभिनेत्री इशानी घोष के साथ ढोल ढमाकों के साथ लोगो का अभिवादन करते हुवे दोपहर 12 बजे श्याम सिनेमाघर में प्रवेश किया अभिनेता और अभिनेत्री सिनेमाघर में दाखिल हुए तो दर्शकों ने तालियां बजाकर आतिशबाजी के साथ उनका भव्य स्वागत किया।फ़िल्म के प्रीमियर शो में छत्तीसगढ़ी फिल्मी परिवार का हर सदस्य निर्माता एवं अभिनेता मनोज राजपूत जो की इस फ़िल्म से इंडस्ट्रीज में डेब्यू भी किया इनके अभिनय की तारीफ करते नही थक रहे थे अभिनय ,डांस ,एक्शन इमोशन
हर विधा में मनोज ने कमाल की एक्टिंग कर दर्शको से वाहवाही लूटी
खासकर फाइट सिन बहुत जबरदस्त किया !

फ़िल्म उत्तम तिवारी का डायरेक्शन भी कोई जवाब नही स्क्रीन प्ले हमेसा की तरह कसा हुवा दिखा दर्शको को फ़िल्म अंतिम समय तक बांधे रखी फ़िल्म के गाने एवं संगीत बहुत ही कर्णप्रिय रहा फ़िल्म का मजबूत पक्छ एडिटिंग , डीआई और 5.1 ऑडियोग्राफी जिसको नीरज वर्मा ने बड़ी बेहतरीन ढंग से कमाल का काम अपने श्रेष्ठ स्टूडियो से समाहित किया है साथ ही बैकग्राउंड म्यूजिक सोमदत्त पंडा का लाजवाब है फ़िल्म में कैमरे का कमाल तोरण राजपूत ने किया है फ़िल्म के अन्य सभी कलाकारों पुष्पेंद्र सिंह प्रदीप शर्मा धर्मेंद्र चौबे , संजय महानंद उपासना वैष्णव दर्शन जैन सभी ने अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी है !

बहुचर्चित छत्तीसगढ़ी फिल्म “गांव के जीरो शहर ममा हीरो” कई कारणों से चर्चा में थी। इसकी जबरदस्त पब्लिसिटी, कट आउट और ट्रैन, बस में लोगों के दिलों दिमाग में छा गए थे, इसीलिए इस फिल्म को देखने दर्शक स्वतः सिनेमा घर पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *