राणा दग्गुबाती ने शेयर किया हाथी मेरे साथी का न्यू पोस्टर, दिखा ट्रान्सफॉर्मेशन

0

मुंबई

ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली में भल्लालदेव का रोल प्ले करने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का नाम हाथी मेरे साथी है और राणा फिल्म में बनदेव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर वे फिल्म से जुड़े पोस्टर्स और वीडियोज शेयर कर रहे हैं जिसमें उनका ट्रान्सफॉर्मेशन भी साफ तौर पर देखा जा सकता है. फिल्म में वे अपना अधिकतर जीवन जंगल में बिताने वाले एक शख्स के रोल में नजर आएंगे. उनके लुक की बात करें तो ऐसा लग रहा है फिल्म में अपने इस रोल के लिए उन्होंने वजन भी घटाया है.  

राणा फिल्म में लीड रोल में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वे एक चीते और हाथी के साथ जंगल में खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- जंगल खतरे में है. मगर जो लोग इन्हें अपना घर मानते हैं वे सचेत भी हैं और तैयार भी. जंगल को बचाने के लिए इस सबसे बड़ी जंग के साक्षी बनें. फिल्म सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी. फिल्म 2 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

बता दें कि फिल्म में पुल्कित सम्राट भी लीड रोल में होंगे. इसके अलावा फिल्म में जोया हुसैन और श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी. फिल्म की कहानी काजिरंगा नेशनल पार्क में हाथियों के साथ हुए अत्याचारों पर बेस्ड है. फिल्म का मुख्य उद्देश्य लोगों को वर्षों से जानवरों संग हो रहे अत्याचारों से आगाह करना है.

थाईलैंड में ही हुई फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग दो विभिन्न देशों में हुई है. भारत में फिल्म की शूटिंग केरल, महाबालेश्वर और मुंबई में हुई है तो वहीं फिल्म के कुछ पार्ट की शूटिंग थाईलैंड में भी हुई है. फिल्म की शूटिंग पूरी होने में 145 कास्ट और क्रू के साथ 250 दिनों का समय लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *