शाहरुख एक कोरियन फिल्म का बना सकते हैं रीमेक

0

पिछले काफी समय से शाहरुख खान फिल्मों से गायब हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'जीरो' को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ थीं लेकिन फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई। अब शाहरुख के फैन्स बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब खबर आ रही है कि शाहरुख का प्रॉडक्शन हाउस एक कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने जा रहा है।

हालिया रिपोर्ट्स की मानें, शाहरुख खान की टीम ने कोरियन फिल्म 'अ हार्ड डे' के हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स खरीदे हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख और उनकी टीम को यह फिल्म बेहद पसंद आई है। यह भी पता चला है कि शाहरुख की टीम ने इस फिल्म को खरीदने के लिए भारी-भरकम रकम खर्च की है।

एक रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान सुजॉय घोष को दे सकते हैं जो इससे पहले 'कहानी' और 'बदला' जैसी फिल्में बना चुके हैं। सुजॉय इस समय अभिषेक बच्चन के साथ 'बॉब बिस्वास' बना रहे हैं। बता दें 'अ हार्ड डे' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गलती से अपनी कार से एक आदमी को मार देता है। इसके बाद वह इसे छिपाने के लिए अपनी मां के अंतिम संस्कार के दिन उसकी लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश करता है।

इस बीच बता दें कि शाहरुख की अगली फिल्म के बारे में पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। कई बार ऐसी खबरें आई हैं कि वह राजकुमार हिरानी, अली अब्बास जफर या एटली जैसे कई डायरेक्टर्स के साथ काम कर सकते हैं। हालांकि शाहरुख ने अभी तक यह कन्फर्म नहीं किया है कि वह किसके साथ और किस फिल्म में काम करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *