चेन्नई से कराटे खेलकर लौट रहे खिलाड़ियों ने चलती ट्रेन में की टीसी की पिटाई

0

बैतूल
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में चेन्नई (Chennai) से कराटे (Karate) खेलकर लौट रहे खिलाड़ियों (Players) ने टिकन मांगने पर टीसी की चलती ट्रेन (Train) में जमकर पिटाई (Beating) कर दी. खिलाड़ियों के पास टिकट नहीं होने पर जब टीसी लोकेंद्र भावसे ने उन्हें फाइन जमा करने को कहा तो खिलाड़ियों ने टीसी को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. घटना आमला और बैतूल रेलवे स्टेशन के बीच की है, जहां चेन्नई से यशवंतपुर जा रही ट्रेन में खिलाड़ियों ने इस घटना को अंजाम दिया. बहरहाल, मामले की सूचना मिलते ही RPF (Railway Protection Force) ने बैतूल स्टेशन (Betul Railway Station) पर ही आरोपियों को उतार लिया और घायल टीसी लोकेंद्र भावसे को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

दानापुर (बिहार) के रहने वाले कराटे खिलाड़ियों का 11 सदस्यीय दल चेन्नई में आयोजित कराटे प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गया हुआ था, जहां से यह दल वापस लौट रहा था. टिकट चेकिंग के दौरान दो खिलाड़ी बिना टिकट के यात्रा करते पाए गए. जब टीसी ने फाइन चार्ज किए जाने की बात कही, तो खिलाड़ी भड़क गए और उन्होंने ताबड़तोड़ टीसी पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं खिलाड़ियों ने टीसी को ट्रेन से बाहर फेंकने की धमकी भी दी.

टीसी से हुई मारपीट की जानकारी जब ट्रेन में सवार स्टाफ को लगी, तो उन्होंने  इस घटना की जानकारी बैतूल स्टेशन प्रबंधक और RPF समेत GRP स्टाफ को दी. कार्रवाई के लिए घायल टीसी और मारपीट करने वाले युवकों को बैतूल स्टेशन पर उतरवा लिया गया. संबंधित मामले में फिलहाल GRP पुलिस ने प्राथमिक रूप से मामला दर्ज कर 4-5 खिलाड़ियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं बाकी के इनके 6 साथियों को भी हिरासत में लेने के प्रयास किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *