BJP सांसद ने कहा- हमें संरक्षण चाहिए तो जीतू पटवारी बोले शिवराज ने मुझे 5 साल में 17 बार जेल भेजा

0

राजगढ़
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में 26 करोड़ रुपए की लागत से तैयार होने वाले प्रदेश के पहले व्यावसायिक कॉलेज का भूमिपूजन किया गया. प्रदेश सरकार के खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) समेत प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह भी मौजूद थे.

बीजेपी से सांसद रोडमल नागर और सारंगपुर विधायक कुंवर कोठार भी उपस्थित रहे. बीजेपी सांसद ने अपने संबोधन के दौरान जिले के पलायन को कम होता देख इसकी खुशी मंच से जताई. साथ ही मेडिकल कॉलेज हो या फिर मॉडल या व्यावसायिक कॉलेज इस पर न सिर्फ स्थानीय जनप्रतिनिधियों बल्कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार की संयुक्त रूप से सराहना की. अंत में बीजेपी सांसद रोडमल नागर ने कहा कि यह बस ठीक है, लेकिन जिले में यह चल क्या रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के टॉप 10 मंत्रियों में से 3 मंत्री हमारे बीच में हैं. ऐसे में उनसे भी कुछ मांगना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि आदरणीय मंत्रियों से निवेदन करता हूं कि हमें भी संरक्षण दिया जाए.

इस पर मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि जब शिवराज सिंह मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने मुझे 5 साल में 17 बार जेल भेजा था. मंच से उन्होंने राजगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय में हुई तोड़फोड़ मामले को भी याद दिलाया. साथ ही कहा कि कलेक्टर और एसपी के आशीर्वाद से अब मंत्री बनने के बाद मामला खत्म हुआ. जब तक चुनाव चले हैं, तब तक यह राजनीतिक लड़ाई रहती है. जीत के बाद अब सरपंच से पार्षद से लेकर विधायक मंत्री और प्रधानमंत्री तक जनता के नौकर हैं. हमें उनके लिए मिलकर काम करना चाहिए. यहां मेडिकल कॉलेज का मुद्दा भी कई बार उठा, जिसे लेकर पहले इस महाविद्यालय को सारंगपुर विधायक कुंवर कोठार ने उनकी देन कही. साथ ही मोहनपुरा और कुंडालिया को भी उनके कार्यकाल का विकास बताया.

बाद में मंत्री जीतू पटवारी ने विधायक को उठाया और पूछा आप जनता के नौकर हैं या बीजेपी के विधायक. इस पर विधायक ने कहा कि पहले मैं जनता का नौकर हूं. फिर मंत्री बोले आप की तरह मैं भी जनता का नौकर हूं, मैंने क्षेत्र के लिए कुछ न कुछ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *