दीपिका की फिल्म के समर्थन में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने मुफ्त में बांटे टिकट

0

भोपाल
मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार ने गुरुवार को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री किया है। इसके बाद शुक्रवार को भोपाल से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' को भी टैक्स फ्री करने की मांग राज्य सरकार से की है। शर्मा ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे इस फिल्म को टैक्स फ्री करवाने के लिए कमलनाथ को पत्र लिखें।

उधर, गुरुवार को कमलनाथ ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि वह विचारधाराओं में न बंटें। अपनी सोच, विचार, मनोरंजन और पसंद के अनुसार ही फिल्म देखें। उन्होंने विपक्ष को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विचारधारा के आधार पर एक फिल्म का सपोर्ट और एक का विरोध, यह हम देश को कहां ले जा रहे हैं? देश में किसी को हक नहीं कि वो हमें बताएं कि हम क्या देखें, कौन सी फिल्म देखें, कौन सी नहीं।

कमलनाथ ने भाजपा को इशारों में कहा, 'फिल्म और कलाकारों को दलों में बांटना और राजनीति से जोड़ना पूरी तरह से गलत परंपरा है। ये परंपरा पिछले कुछ वर्षों से प्रारंभ हुई है। कई फिल्में अच्छे सामाजिक संदेश के साथ और सामाजिक बदलाव के उद्देश्य से बनती है। कलाकार भी एक इंसान, उन्हें भी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की आजादी है। उसके लिए उन्हें कोसना, उनका विरोध करना, उनके विरोध में बोलना कतई उचित नहीं है।'

भाजपा विधायक ने तन्हाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग रखी
भोपाल के भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने अजय देवगन की फिल्म 'तन्हाजी' को टैक्स फ्री करने की मांग राज्य सरकार से की है। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म को टैक्स फ़्री करने के लिए शिवसेना भी आगे आए और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे कमलनाथ को पत्र लिखें। ये मांग गुरुवार को राज्य सरकार के दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री करने के बाद उठी है। वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म के समर्थन में भोपाल में थिएटर के बाहर एनएसयूआई के के सदस्यों ने छात्र और छात्राओं को छपाक के मुफ़्त टिकट बांटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *