इंदौर शहर की खूबसूरती और सफाई व्यवस्था का जायजा लेंगे विदेशी नेता

0

इंदौर
देश भर में स्वच्छता में नम्बर वन इंदौर शहर की सफाई और यहां का सिस्टम देखने के लिए विदेशी नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। मंगोलिया के 24 गवर्नर इसी कड़ी में चार दिन तक इंदौर में रहकर शहर की खूबसूरती और सफाई व्यवस्था का जायजा लेंगे। इसके अलावा ये सभी आईआईएम इंदौर में आयोजित कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

चौथी बार स्वच्छता में नम्बर वन बनने के लिए जहां एक ओर इंदौर की जनता और प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी है वहीं तीन बार से लगातार अव्वल आ रहे इंदौर की व्यवस्था को देखने के लिए देशी व विदेशी नेताओं व अफसरों के यहां पहुंचने का सिलसिला जारी है। आज मंगोलिया के गवर्नर गनबोल्ड गाचो अपने 23 अन्य गवर्नर साथियों के साथ इंदौर आएंगे और यहां वे चार दिन तक रुकेंगे। प्रशासनिक अफसरों के मुताबिक इंदौर शहर में घूमने के अलावा वे इंडियन इंस्टीट्यूट आॅफ मैनेजमेंट के कार्यक्रम में भी शामिल होने जाएंगे।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सात जनवरी को इंदौर आकर वहां से धार जाएंगे। धार में वे पार्टी के सीएए जनजागरुकता कार्यक्रम में शामिल होने के बाद इंदौर वापस आएंगे। दूसरे दिन सिंह उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के पश्चात रायपुर वापस लौटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *