आयुष्मान खुराना का हटकर लुक, नोज रिंग पहने दिखे

0

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' रिलीज को तैयार है, तो दूसरी ओर यह ऐक्टर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की वाराणसी में शूटिंग कर रहा है। इस दौरान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें आयुष्मान नोज रिंग पहने दिखाई दे रहे हैं।

आयुष्मान ने वाराणसी में रेलवे प्लैटफॉर्म पर शूटिंग की। इस दौरान फिल्म के सीन्स को 1 और 8 नंबर के प्लैटफॉर्म पर शूट किया गया। सीन में आयुष्मान वाइट चिकन कुर्ता और पजामा पहने दिखे तो मूवी में उनकी को-स्टार मानवी गागरू लाल जोड़े में दिखाई दीं।

आयुष्मान के लुक की जो बात सबसे यूनिक थी वह थी उनके नाक में दिख रही नोज रिंग। इसके साथ ही उनके हाथ पर टैटू भी बना दिख रहा था। वहीं मानवी दुल्हन के कपड़ों के साथ लाल और काले कॉम्बिनेशन का चश्मा लगाई थीं। कहने की जरूरत नहीं कि इन दोनों का ही लुक काफी हटकर था।

आपको बता दें कि, पूरी मूवी की शूटिंग वाराणसी में ही की जानी है। फिल्म की स्टोरी में दिल्ली शहर को भी दिखाया जाना था लेकिन शूट जल्दी खत्म करने के लिए इसके लिए भी वाराणसी में ही दिल्ली का सेट बना लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' होमोसेक्शुअल व गे व्यक्ति की परेशानियों और इसे लेकर सामाजिक सोच के मुद्दे को उठाती दिखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *