लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का ऐसा श्लोक, कन्फ्यूज हो गए लोग

0

 
नई दिल्ली 

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने रविवार को अपने एक ट्वीट से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. लेडी गागा ने ट्विटर पर एक संस्कृत मंत्र लिखकर पोस्ट किया, जिसे पढ़कर जहां भारतीय यूजर खुश हुए तो बाकी दुनिया कंफ्यूज हो गई है. लेडी गागा ने अपने ट्वीट में लिखा 'लोकाः समस्ताः सुखिनोभवंतु'. जब से ये ट्वीट किया गया है तभी से लोग इसका मतलब और इसके पीछे छुपे मैसेज को ढूंढने में लगे हुए हैं.

अगर आपको इस मंत्र का मतलब नहीं पता तो बता दें कि लोकाः समस्ताः सुखिनोभवंतु, संस्कृत के लोकप्रिय मंत्र के कुछ शब्द हैं, जो दुनिया में प्यार और खुशी की भावना फैलाने के लिए बने हैं. इसका मतलब है कि दुनिया में सभी जगह, सभी लोग खुश और स्वतंत्र रहें, और मेरे जीवन के विचार, शब्द और कार्य किसी तरह से उस खुशी और उस स्वतंत्रता में योगदान दे सकें.
 
लेडी गागा के ट्वीट पर ऐसा है लोगों का रिएक्शन

लेडी गागा के ट्वीट करने के बाद से ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोग इस ट्वीट को लाइक कर चुके हैं तो वहीं 11 हजार से ज्यादा इसे रीट्वीट कर चुके हैं. जहां काफी लोग इस ट्वीट को देखकर कंफ्यूज हुए वहीं कई ने उनका स्वागत किया और अपनी खुशी भी जाहिर की. तमाम तरह के लोग लेडी गागा के इस ट्वीट कर जवाब दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *