फैन्स को ‘दबंग 3’ के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार

0

सलमान खान के फैन्स को 'दबंग 3' का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के रिलीज होने में अब बस 2 महीने बाकी हैं और सलमान के फैन्स उल्टी गिनती शुरू कर चुके हैं। फिल्म मेकर्स अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज कर चुके हैं। हालांकि, फैन्स को फिल्म की कहानी के बारे में अब भी कुछ नहीं पता है। ऐसे में फिल्म से पहले फैन्स को ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार है। अब एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आई है।

सलमान खान के फैन्स 'दबंग 3' के ट्रेलर के लिए काफी एक्साइटेड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 23 अक्टूबर को दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो बुधवार को फिल्म का ट्रेलर सामने आएगा। इस मौके पर सलमान खान चुलबुल पांडे अवतार में नजर आएंगे और ऑडियंस को इंटरटेन करेंगे। इतना ही नहीं, इस बार ट्रेलर को अनोखे तरीके से लॉन्च किया जाएगा। खबर है कि मुंबई के अलावा देश के अन्य शहरों में भी ट्रेलर को लॉन्च किया जाएगा। चेन्नै, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में ट्रेलर को एक साथ लॉन्च किया जाएगा।

हर शहर में इवेंट के दौरान सलमान खान के फैन्स मौजूद रहेंगे और विडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए वे सलमान खान से बात कर सकेंगे। दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में सलमान खान ने दबंग के बाद अपनी अगली फिल्म की भी घोषणा की है। सलमान की अगली फिल्म 'राधे' है। यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *