चंकी पांडे से ऐक्टिंग सीखी और उनकी फिल्में फ्लॉप हो गईं: अक्षय कुमार

0

इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा' शो में 'हाउसफुल 4' की पूरी टीम पहुंची। फिल्म की कास्ट यानी अक्षय कुमार, चंकी पांडे, रितेश देशमुख समेत फिल्म के सभी कलाकार कपिल के शो में पहुंचे। यहां कपिल और अक्षय ने मिलकर अक्षय की फिल्म के गाने 'शैतान का साला-बाला' के हुक स्टेप्स किए। बाद में अक्षय अर्चना पूरण सिंह से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह भी उनके साथ डांस करें।

इसके बाद शुरू हुआ कपिल और अक्षय के बीच हंसी-मजाक और एक-दूसरे की खिंचाई का दौर। अक्षय ने कपिल को सूर्य नमस्कार करने के लिए कहा तो वहीं कपिल ने अक्षय से उनके सुबह जल्दी उठने की आदत के बारे में पूछा। इस पर अक्षय ने कहते हैं कि आखिर सुबह जल्दी उठने में क्या दिक्कत है? इसके बाद वह कपिल से उनका शेड्यूल पूछते हैं।

अब स्टेज पर रितेश देशमुख, बॉबी देओल और चंकी पांडे को बुलाया जाता है। चंकी के आने पर अक्षय रिक्वेस्ट करते हैं कि उनकी फिल्म का गाना प्ले किया जाए और उस पर चंकी अकेले ही डांस करें। इसके बाद वह मजाक करते हुए कहते हैं कि उन्होंने चंकी पांडे से ही ऐक्टिंग सीखी थी और फ्लॉप फिल्में दीं। इसके बाद उन्हें फिर सबकुछ दोबारा सीखना पड़ा। जब अक्षय की यह बात सुनकर कपिल समेत सभी लोग हैरान होते हैं, तो चंकी कहते हैं कि अक्षय मजाक कर रहे हैं।

इसके बाद अक्षय, रितेश और बॉबी 'हाउसफुल 4' में अपने किरदार के बारे में बताते हैं। बॉबी कहते हैं कि वे तीनों फिल्म में सौतेले भाई बने हैं। कपिल के शो में अक्षय ने अपना एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया। उन्होंने कहा कि जब वह स्कूल में थे तो एक बार बिना टिकट के ट्रेन से सफर किया था। उस वक्त उनके पास टिकट खरीदने के पैसे नहीं थे। आगे उन्होंने बताया कि फर्स्ट क्लास से लेकर 10वीं क्लास तक उन्होंने तीन बार बंक किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *