जन्मदिन मनाकर लोट रहे 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत,3 गंभीर रूप से घायल

0

होशंगाबाद
 मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। हादसा सोमवार सुबह हुआ है। इस हादसे में 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं। घायल खिलाड़ियों को इलाज के लिए नर्मदा अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार, सभी सात खिलाड़ी एक कार में सवार थे और कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई जिस कारण ये हादसा हुआ है। सभी खिलाड़ी एमपी एकडेमी के खिलाड़ी थे और ध्यानचंद्र ट्रॉफी में खेलने इटारसी से होशंगाबाद जा रहे थे। लेकिन कार जैसे एनएच 69 के रसैलपुर गांव पहुंची अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

मौके पर पहुंचे लोग

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मोके पर पहुंच गए और राहत बचाव का कार्य शुरू किया इसके साथ ही स्थानीय लोगों मे हासदे की जानकारी होशंगावाद पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल खिलाड़ियों को गाड़ी से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

रविवार को जीता था मैच
सभी हॉकी खिलाड़ी भोपाल साई हॉस्टल टीम से खेल रहे थे और रविवार को इन्होंने मैच भी जीता था और आज सुबह इनका फिर से मैच था। जानकारी के अनुसार, खिलाड़ी रात में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने गए थे इटारसी। सुबह मैच के लिए होशंगाबाद लौटते समय पेड़ से टकराई कार और हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार, आदर्श हरदुआ इटारसी के नाले मोहहल्ले का रहने वाला था और सभी खिलाड़ियों के एक कॉमन दोस्त रवि का जन्मदिन था उसे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए इटारसी गए थे।

मृतक खिलाड़ियों के नाम
जिन खिलाड़ियों की मौके पर मौत हो गई है। शाहनवाज खान, आदर्श हरदुआ आशीष लाल औरअनिकेत का नाम शामिल।

मंत्री ने जताया खेद
हादसे की जानकारी लगते ही मध्यप्रदेश के युवा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी ने खिलाड़ियों के निधन पर शोक प्रगट किया है। वहीं, प्रदेश के कई नेताओं ने इन प्रतिभावन खिलाड़ियों के निधन पर शोक प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *