पति निखिल ने ढाक पर दिए थाप, नुसरत जहां ने जमकर किया डांस

0

 
कोलकाता

पूरे देश में दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाई जा रही हैं. नवरात्र के महाअष्टमी के दिन टीएमसी सांसद नुसरत जहां माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाकर और साड़ी पहन कर दुर्गा पूजा में पहुंचीं. इस दौरान उनके पति निखिल जैन भी मौजूद रहे. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें नुसरत भक्ति के रंग में डूबकर डांस करती दिख रही हैं. खास बात यह कि इसमें उनके पति भी साथ दे रहे हैं. वह ढाक पर थाप दे रहे हैं और नुसरत उस पर झूमती दिख रही हैं.

इस दौरान और भी कई लोग नुसरत जहां के साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. नुसरत से जब पूछा गया कि क्या वह एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आने के लिए तैयार हैं? तो जवाब में नुसरत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे विवादों से कोई फर्क पड़ता है ये मेरा अंदाज है बंगाल में एन्जॉय करने का हर एक जश्न को.

 

पति ने नुसरत को गिफ्ट में क्या दिया?

नुसरत ने बताया कि वह हमेशा से इस तरह के इवेंट्स का हिस्सा रही हैं. नुसरत के पति से पूछा गया कि दुर्गा पूजा में कुछ तोहफा दिया जाता है तो आपने नुसरत को क्या गिफ्ट किया? तो जवाब में निखिल ने कहा कि साड़ी गिफ्ट की है जो उन्हें पसंद ही है. निखिल ने बताया कि जब आप साड़ी का काम करते हो तो आपको समझ में नहीं आता है कि क्या लिया जाए. क्योंकि सब अच्छा लगता है. इस पर नुसरत ने कहा कि क्योंकि उनकी साड़ी की कंपनी है तो मुझे बहुत सारी साड़ियां मिल जाती हैं.

इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, रानी मुखर्जी के साथ मुंबई में दुर्गा पंडाल में पहुंचीं. दोनों ही एक्ट्रेसेज पारंपरिक अंदाज में तैयार हुई थीं. रानी मुखर्जी और काजोल दोनों ने ही साड़ी पहनी हुई थी. काजोल और रानी मुखर्जी के अलावा इस इवेंट में फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी मौजूद थे. इसके अलावा कार्यक्रम में पूरा मुखर्जी परिवार शामिल था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *