ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञानवती सिंह के लिए मांगा वोट

0

सैकड़ों भाजपा व बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओ ने ली कांग्रेस पार्टी की सदस्यता


बिरसिंहपुर पाली -कांग्रेस पार्टी चुनाव समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया पाली नगर पहुंचे जहां उन्होंने रामलीला मैदान में आयोजित चुनावी सभा के माध्यम से मानपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञानवती सिंह के लिए आम नागरिकों से अपील कर वोट मांगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पाली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह लगातार जिले का दौरा करते आ रहे हैं लेकिन यहां की जनता से कुछ नहीं मांगा बल्कि यहां की जनता को हमेशा उपलब्धता देते आए हैं। जनता अब कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञानवती सिंह को अपना आशीर्वाद स्वरूप वोट अपना अमूल्य मत प्रदान करें। उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार जिससे एक बार संबंध बना लेता है उसके लिए मर मिटने को सदैव तैयार रहता है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने गरीब किसानों,बेरोजगार युवकों के साथ अमानवीय कृत्य किया है। भाजपा के शासनकाल में कमीशनबाजी का खेल तेजी से बढ़ा है। प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिन मां नर्मदा के नाम पर यात्रा निकाली वह उनकी धार्मिक यात्रा नही थी बल्कि रेत के अवैध व्यवसाय को गति देने की यात्रा थी। शिवराज सिंह दिन में यात्रा करते थे और रात में अवैध व्यवसाय को बढ़ावा देते आये है। श्री सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में स्कूल की बिल्डिंग बनी लेकिन शिक्षक नही है अस्पताल भवन है पर डॉक्टर नही जहाँ डॉक्टर है वहाँ दवा नही है।ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्थानीय संजय गांधी पॉवर प्लांट को काँग्रेस की देन बताते हुए कहा कि बीजेपी के नेता यहाँ के अतिरिक्त यूनिट को स्थापित नही कर सके। उन्होंने कहा कि रोजगार के मुख्य साधन कोयले की खदान बन्द होती जा रही। भाजपा की सरकार ने क्षेत्र में नए ट्रेनों की सौगात तो दी नही बल्कि जो उपलब्धता थी वह भी बंद होते नजर आ रही है।
झोली फैलाकर ज्ञानवती ने मांगा जनसमर्थन
कार्यक्रम में मानपुर विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञानवती सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने नगर पालिका में अध्यक्ष पद पर रहते हुए किये गए विकास कार्य की उपलब्धता गिनाई साथ ही जनपद व जिला पंचायत के अध्यक्ष पद में रहते हुए किये गए विकास कार्यो को आम जनता के समक्ष रखा। ज्ञानवती सिंह ने मंच के माध्यम से अपनी झोली फैलाकर जनता से मतदान करने व आशीर्वाद प्रदान करने की अपील कर कहा कि मुझसे जाने अनजाने में कोई गलती हुई हो तो मुझे माफ़ कर मेरा सहयोग करें।


इन्होंने ने ली कांग्रेस की सदस्यता
गौरतलब है कि उक्त कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों भाजपा बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने अपने पार्टी को छोड़कर ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली जिसमे प्रमुख रूप से भाजपा नेता बिंदे सिंह मुदरिया सरपंच मेल कुमार सिंह पूर्व जनपद सदस्य शकुन बाई महेश परस्ते चरण सिंह पुरुषोत्तम सैयाम राजेश परस्ते प्रमोद सिंह श्याम कमला सिंह निर्मला सिंह सुरेंद्र झारिया कैलाश रामेश्वर सिंह रमेश अरुण पंकज नन्नू सिंह बबलू रैदास मंगलिया रैदास अशोक प्रीतम नरोत्तम रवि सिंह शिवम शुक्ला सुरेश गुप्ता मिथिलेश द्विवेदी नीरज बत्रा बाल गोविंद सिंह दद्दू सिंह रमेश गुप्ता मनोज शिवहरे बहुजन समाज पार्टी के राजू चौधरी कैलाश कुमार राजेश कुमार चंदन आकाश पप्पू व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार सेन सहित अन्य शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed