रायपुर प्रेस क्लब ने आज शहीद अच्युतानंद साहू को शोकसभा आयोजित कर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

0

रायपुर प्रेस क्लब ने आज शहीद अच्युतानंद साहू को शोकसभा आयोजित कर दी भावभीनी श्रद्धांजली

राजधानी के पत्रकारों ने बड़ी संख्या में मोतीबाग रायपुर प्रेस क्लब एवं जयस्तम्भ चौक पर मोमबत्ती जलाकर दिया शहीदों को श्रद्धांजली

नक्सल हमले में शहीद कैमरापर्सन के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता व पत्रकारों को सुरक्षा देने की मांग

रायपुर 31.10.18 / बस्तर के दंतेवाड़ा जिले में डीडी न्यूज़ के पत्रकार साथियों पर नक्सली हमले की रायपुर प्रेस क्लब ने आज कड़ी निंदा करते हुए पत्रकारों की सुरक्षा की मांग की है। इस संबंध में आज भारत निर्वाचन आयोग मुख्य आयुक्त के नाम से छत्तीसगढ़ मुख्य निर्वाचन आयुक्त को ज्ञापन सौंपा गया।


बस्तर के नक्सल प्रभावित इलाके में प्रथम चरण के विधानसभा चुनाव को लेकर कवरेज के लिए दिल्ली से आयी टीम पर नक्सली हमले में कैमरापर्सन अच्युतानंद साहू शहीद हो गये और एक पत्रकार साथी घायल भी हुए हैं। शहीद अच्युतानंद साहू के प्रति प्रेस क्लब परिवार शोकसभा आयोजित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही घायल साथी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की। हमले में शहीद जवानों के प्रति भी प्रेस क्लब परिवार ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रेस क्लब ने नक्सलियो के कायराना हरकत पर तीखी नराजगी जताई है।प्रेसक्लब ने शहीद कैमरापर्सन अच्युतानंद साहू के परिजनों को 50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि तत्काल प्रदान करने की मांग की।


रायपुर प्रेस क्लब ने भाजपा प्रवक्ता के उस बयान की भी कड़ी निंदा की है, जिसमें उन्होंने एक पत्रकार साथी व तीन जवानों की शहादत को छुटपुट घटना करार दिया और भविष्य मे इसप्रकार की बयान से बचाने की हिदायत दी है।
आज शाम को बढ़ी संख्या में राजधानी के पत्रकार साथी प्रेस क्लब और जयस्तंभ चौक पर मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रध्दांजली दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *