आईपीएस इंटरनेशनल स्कूल में थीम “इंडिया एंड मी” के तहत ड्राइंग प्रतियोगिता संपन्न हुई।

0

उमरिया 25/08/2023
उमरिया जिले की प्रतिष्ठित आईपीएस इंटरनेशनल स्कूल में आज दिनांक 25 अगस्त में इंडिया एंड मी थीम के तहत ड्राइंग प्रतियोगिता संपन्न कराई गई। यह ड्राइंग प्रतियोगिता एसाफ बैंक हेड आफिस केरल के द्वारा सम्पन्न कराई गई। जिसमें उमरिया ब्रांच से एसाफ बैंक मैनेजर सूर्य प्रकाश शुक्ला ने आईपीएस एकेडमी में क्लास 1 से क्लॉस 10 तक के बच्चों को थीम इंडिया एंड मी के बारे में विस्तृत वर्णन किया, और सभी विद्यार्थी को ड्रॉइंग शीट देकर प्रतियोगिता प्रारंभ की। इस प्रतियोगिता में कक्षा 1 से कक्षा 10 के विद्यार्थी सम्मिलित हुए थे। बैंक मैनेजर ने बताया कि हर क्लास से टॉप 3 विद्यार्थियों को चयनित किया जाएगा और उनकी ड्राइंग शीट हेड ऑफिस नेशनल लेवल के लिए भी भेजा जाएगा। जो विद्यार्थी विनर होंगे उनको आगामी आने वाले दिनों में मेडल और सर्टिफिकेट देकर पुरस्कृत किया जाएगा।
आईपीएस प्राचार्या श्रीमती आरजू खान ने अपने उद्बोधन में बताया कि आईपीएस स्कूल में हम हर प्रकार की एक्टिविटी कराते हैं, जिससे बच्चों का चौमुखी विकास हो सके। थीम इंडिया और मी में बच्चों को देने का उद्देश्य यह था कि बच्चे हमारे भारत देश के बारे में क्या सोचते हैं, और हमारे भारत देश के बारे में क्या बेहतर सोच सकते हैं। इसलिए इस तरह का प्रतियोगिता हम अपने आईपीएस इंटरनेशनल स्कूल में कराते हैं।
एसाफ बैंक मैनेजर ने अपने उद्बोधन में कहा कि उमरिया जिले में आईपीएस अकैडमी इंटरनेशनल स्कूल जो की बच्चों का हर क्षेत्र में विकास करने के लिए जाना जाती है इसलिए सर्वप्रथम मैं इस स्कूल में आया और प्राचार्या से बात करके यह प्रतियोगिता हमारे हेड ऑफिस केरल से संपन्न कराया।
अंत में आईपीएस डायरेक्टर वसीम खान ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रषित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *