गढ़ाकोटा रहस मेला में रोजगार सहायकों को मिले अच्छे संकेत – विवेक

0

 

राजा चौधरी

शहडोल ! सागर संभाग के गढ़ाकोटा में आयोजित रहस मेला कार्यक्रम में रोजगार सहायकों को सरकार की तरफ से अच्छे संकेत मिले हैं यह जानकारी रोजगार सहायक संघ के संभागीय अध्यक्ष विवेक तिवारी ने दी है, संभागीय अध्यक्ष अपने शहडोल टीम के साथ आयोजित मेले में भाग लिया ।
रोजगार सहायक संभागीय अध्यक्ष विवेक तिवारी ने बताया कि गढाकोटा रहस मेला में केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर, एवं मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मंत्री श्री पंडित गोपाल भार्गव ने एक विशाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार को सभी की चिंता है, मंत्री जी ने कहां की है प्रदेश के विकास में बेहतर कार्य करने के लिए पंचायत विभाग के कर्मचारी बधाई पात्र हैं , उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही रोजगार सहायकों को जिला कैडर में शामिल किया जाएगा आचार संहिता के कारण ऐसी कोई घोषणा अभी नहीं की जा रही है आयोजित कार्यक्रम में संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री रोशन सिंह परमार भी मौजूद रहें ।
श्री तिवारी ने कहा कि शासकीय योजनाओं में रोजगार सहायक बेहतर कार्य करें जल्द ही सरकार इनके हित में अच्छा फैसला लेने वाली है !
गढ़ाकोटा कार्यक्रम में रोजगार सहायक संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री रोशन सिंह परमार के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं मध्य प्रदेश ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री पंडित श्री गोपाल भार्गव जी का भव्य स्वागत किया गया ।
कार्यक्रम में शहडोल रोजगार सहायक संघ के जिलाध्यक्ष शिवाकांत मिश्रा, संजय शर्मा, बुढार ब्लॉक अध्यक्ष पवन तिवारी, राजाराम कुशवाहा आदि ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed