होटल विलास अपने ग्रहको के स्वाद और सेहत का रखता है पूरा ख्याल

0

अफवाहों से नही जिम्मेदारी से ग्रहको का दिल जीतने की करते है पूरी कोशिश यही हमारी सच्ची सेवा : प्रबंधक होटल विलास इंटरनेशनल

शहडोल बुढ़ार,होटल विलासा इंटरनेशनल एक जिम्मेदार संस्था है। प्रशासन द्वारा जारी सभी निर्देशों और कोरोना गाईड लाईन का कड़ाई से पालन करती है। संस्था में काम करने के लिये हालही में मिजोरम से कुछ कर्मचारियों को बुलाया गया था। हमारी एचआर पॉलीसी के तहत बाहर से आने वाले सभी कर्मचारियों का होटल में प्रवेश से पहले कोरोना टेस्ट कराया जाता है। 18 अक्टूबर को मिजोरम से आई दो महिला कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसमें एक युवती पॉजीटिव पाई गई। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के निर्देशानुसार युवती को होमआईसोलेशन में भेज दिया गया। जहां उसकी हालात सामान्य है। इसके बाद एक जिम्मेदार संस्था होने के नाते हमने होटल के सभी कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराया। जिसमें सभी कर्मचारी निगेटिव पाये गये। हालही में होटल का एक कर्मचारी अपने परिवार सहित मैहर माता के दर्शन के लिये गया था। वापस आने पर उसका भी कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई। इस कर्मचारी को भी होम आईसोलेशन में भेजकर स्वास्थ विभाग की निगरानी में इलाज किया जा रहा है।

होटल विलाशा इंटरनेशनल अपने अतिथियों और ग्राहकों का विशेष ध्यान रखता है। होटल में स्वास्थ सुरक्षा के साथ स्वच्छता का पूरा ख्याल रखा जाता है। हम अपने अतिथियों और ग्राहकों को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि हम कोविड प्रोटोकाल हमेशा पालन करते आये हैं और आगे भी करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *