October 27, 2024

मंत्री भइयालाल रजवाड़े के भतीजे के तेवर से जनता में आक्रोश

0

बैकुंठपुर विधानसभा के वर्तमान भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश के श्रम मंत्री भइयालाल रजवाड़े एक बार फिर से मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं हर बार तो वह खुद के बेतुके बयान के कारण सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार उनके भतीजे और भाजयुमो नेता द्वारा दिये गए विवादास्पद बयान से श्रम मंत्री की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।
दरअसल पिछले महीने भर से टिकट को लेकर उठापटक की स्थिति निर्मित हुई थी कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार मंत्री श्री रजवाड़े की टिकट काटी जा सकती है इसके साथ ही टिकट की दौड़ में शामिल पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शैलेष शिवहरे, जगदीश साहू समेत अन्य ने दौरा भी शुरू कर दिया था। इसी बीच श्रम मंत्री भइयालाल रजवाड़े के भतीजे और भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता अंचल रजवाड़े ने विवादास्पद बयान दे डाला जिससे उनके खिलाफ क्षेत्र में माहौल गर्म हो गया है सूत्र बत्ताते  है कि टिकट को लेकर चल रहे घमासान के बीच ही अंचल रजवाड़े ने शैलेष शिवहरे के बारे में आपत्तिजनक बात कह डाली उसके द्वारा यह कहा गया कि नगरपालिका चुनाव में (जिसमे की शिवहरे की हार हुई थी) पटकनी दिए हैं समझ नही आया है विधायक बनने चले हैं। यही नही अंचल रजवाड़े ने यहां तक दम भर दिया कि कोई टक्कर में नही है अब यहां का विधायक सिर्फ रजवाड़े ही होगा कोई दूसरा विधायक नही बन पाएगा। बताया जाता है कि जिसके सामने अंचल रजवाड़े ने यह बात कही उसके सामने उसने खुद को आगामी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने और उसके बाद विधायक चुनाव लड़ने की इच्छा भी व्यक्त की।

श्रम मंत्री के भतीजे और भाजयुमो नेता द्वारा दिये गए बयान की चर्चा ने अब सार्वजनिक स्थलों पर भी जोर पकड़ लिया है। लोग यह मानने लगे हैं कि अब बैकुंठपुर विधानसभा में जातिवाद का असर ज्यादा हो गया है। बहरहाल मंत्री के भतीजे द्वारा दिये गए बयान की निंदा भी हो रही है और लोगो में आक्रोश भी पनप रहा है। एन चुनाव के वक़्त इस तरह के बयान से दूसरे समाज के लोगों में काफी नाराजगी है और समय रहते इसे शांत नही किया गया तो यह बयान श्रम मंत्री के लिए परेशानी का सबब बन सकती है।

सूत्रों की माने तो साहबजादे सोशल मीडिया में भी पी पीछे नही- यही नही श्रम मंत्री के भतीजे के बारे में कहा जाता है कि उसके द्वारा सोशल मीडिया में भी अनाप शनाप पोस्ट किया जाता है। सामने वाले किसी भी नेता के बारे में गलत टिप्पणी और सोशल मीडिया में उटपटांग पोस्ट से लोग भी आक्रोशित हैं। बताया जाता है कि टिकट वितरण के मध्य में सामने वाले दावेदारों को टारगेट करते हुए भी उसके द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट किया जाता रहा है। यह सब पोस्ट भी लोगो के ध्यान में है और भीतर ही भीतर उसके कारनामे की चर्चा हो रही है जिससे आक्रोश व्याप्त हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *