October 27, 2024

सत्ता पतन से घबराई भाजपा और कांग्रेस पर जेसीसी जे प्रवक्ता नितिन भंसाली ने किया पलटवार

0

“कहा बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी”


रायपुर ,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे के प्रवक्ता नितिन भंसाली ने आज बीजेपी प्रवक्ता शिवरतन शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सत्ता पतन से घबराई हुई भाजपा ने दिमागी संतुलन खो दिया है, अब तक कांग्रेस के नेता जोगेरिया के शिकार होकर आए-बाय कुछ भी बोल रहे थे, अब यह बीमारी भाजपा के सत्तापतन को भी लग गई है। नितिन भंसाली ने कहा कि यह इनके नेताओ की खुद की टिकट का खुद को यकीन नहीं है और चले हैं जोगी पर भजन गाने ।

नितिन भंसाली ने कहा कि जोगी एक सीट पर लड़े तो ठीक पूरी 90 सीटों पर लड़ने उतर जाए तो भाजपा को नानी याद आ गई ओर कांग्रेस को अपनी कहानी याद आ गई, सीडी वाले बाबा को सेटिंग दिख रही है, तो रमन सिंह जी की लबरा मंडली राम धुन छोड़ कर जोगी धुन में रंग गई। जब भाजपा बसपा से मिलकर मायावती जी को मुख्यमंत्री बनाए तो सही जोगी जी मायावती जी से गठबंधन करें तो गलत । नितिन ने बीजेपी नेताओं से पूछा कि क्या उस जमाने में भाजपा के फैसले लखनऊ से होते थे, भाजपा की महारानी से लेकर राजकुमार और राजकुमारी की कहानी किसे नहीं मालूम बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी… लोग यह भी पूछेंगे कि इतने परेशां क्यों हो सत्तापतन शर्मा जी, शराब बेचते बेचते आप लोगों की मानसिक दशा भी झूमने लगी है।

नितिन भंसाली ने कहा कि २१०० रुपए धान का समर्थन मूल्य का वादा करके आपने नहीं दिया, अपनी ईमानदारी क्या आप दिल्ली दरबार में गिरवी रख आए है। शराब दुकान स्वयं चलाकर क्या अपनी शर्म शराब ठेकेदारों को बेच आए है।

नितिन भंसाली ने बीजेपी प्रवक्ता शिवरतन शर्मा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्तापतन शर्मा जी, आपके डॉक्टर साहब,और उनके राजकुमार ने नान,धान और छत्तीसगढ़ का मान, सम्मान सब कुछ तो विदेशी खातों में रखा है। आपके राजकुमार ने तो अपना नाम और ईमान दोनो बदल दिया है, उस पर अगर आपकी एकाध टिप्पणी आ जाती तो अच्छा होता। ख़ैर हम आपकी परिस्थिति को समझ रहे हैं। आप अपने राजा साहब को टिकट के लिए ख़ुश कर रहे हैं।

जेसीसी जे प्रवक्ता नितिन भंसाली ने बीजेपी प्रवक्ता शिवरतन शर्मा को कहा कि सत्तापतन शर्मा जी, आप सीडी के सौदेबाज़ों के मुँह से सीजी की बातें अच्छी नहीं लगती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *