October 23, 2024

सुभाष गुप्ता पर बारिश आने से पहले गिर सकती है निलंबन की गाज, छिन सकता है जिला अध्यक्ष का पद,पार्षदों ने अध्यक्ष के खिलाफ़ खोला मोर्चा

0

शहडोल।जिला कांग्रेस कमेटी शहडोल के जिला अध्यक्ष सुभाष गुप्ता को घोषित किया गया है। शुभास गुप्ता के अध्यक्ष पद की कमान सम्हालते ही समूचे कांग्रेस में भूचाल आ गया और कांग्रेस का एक बड़ा खेमा अध्यक्ष के खिलाफ़ लामबद्ध हो कर इस्तीफे की मांग करने भोपाल तक जा पहुचे  । नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष इसहाक खान के नेतृत्व में पार्षद सुफियान खान दानिश अहमद  रेशमा समीर खान  कांग्रेस के कई पार्षद सुभाष गुप्ता के जिलाध्यक्ष बनने से नाराज हैं। कांग्रेस पार्षदों ने इस्तीफा देने की पेशकश की है। पार्षद सुफियान खान ने बताया कि सुभाष गुप्ता  हमेशा से कांग्रेस के विरोध में कार्य करते रहे है  उनके नेतृत्व में काम करने से अच्छा है कि वह स्वतंत्र होकर समाज सेवा करें।

यह बात मध्य प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया के सामने रखी गई है। श्री खान ने बताया कि पिछले दिनों वह अपने कांग्रेस साथियों के साथ भोपाल गए थे। वहां श्री बावरिया के साथ बैठक करके प्रमुखता से इस बात को रखा है। श्री बावरिया ने कुछ दिन की मोहलत मांगी है और जल्दी ही इस मुद्दे को लेकर कोई बड़ा निर्णय लेने का आश्वासन लिया है। श्री खान ने बताया कि इनके साथ दानिश अहमद,  रेशमा, समीर खान के अलावा अनूपम गौतम भी बैठक में मौजूद थे। श्री खान ने कहा कि यदि सुभाष गुप्ता अध्यक्ष रहेंगे तो कांग्रेस के सभी पार्षद इस्तीफा देने को तैयार है , कार्यकर्ताओ का एक बड़ा जत्था भी कांग्रेस से अलग होने के मूड में है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *