October 24, 2024

समाज सेवी सुभाष देवनाथ में मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के चिरमिरी प्रवास के दौरान उनसे की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिरमिरी में आवासीय परिसर में चिकित्सक एवं अधिकारियों के लिए आवास की व्यवस्था करने की मांग

0

चिरमिरी – समाजसेवी सुभाष देवनाथ में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के एक दिवसीय चिरमिरी प्रवास के दौरान उन्हें एक ज्ञापन देकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ा बाजार में बने आवासीय परिसर में चिकित्सक एवं अधिकारियों के लिए आवास की व्यवस्था करने की मांग की है।
अपने ज्ञापन में समाज सेवी सुभाष देवनाथ ने कहा है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ा बाजार के आवासीय परिसर में चिकित्सक एवं कर्मचारियों का जो आवाज बना हुआ है वह 35 40 साल पुराना होने की वजह से काफी जर्जर हालत में है । बरसात के दिनों में चिकित्सक अपने छत को तिरपाल से ठीक करवाते हैं । जबकि इनके वेतन से मकान का किराया भी कटता है इसके बावजूद भी लोक निर्माण विभाग को अवगत कराने के बावजूद आवास के मरम्मत के लिए अभी तक कोई पहल नहीं की गई है । आवास सुविधा ना होने के कारण नए डॉक्टर चिरमिरी में पदस्थापना से कतराते हैं । जिसकी वजह से आम नागरिकों को चिकित्सा मिलने में भारी असुविधा हो रही है ।
समाजसेवी सुभाष देवनाथ ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से मांग की है कि वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ा बाजार में पदस्थ चिकित्सकों एवं कर्मचारियों के लिए आवासीय परिसर में आवास की व्यवस्था करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *