वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने त्यौहारी सीजन पर कानून व्यवस्था के मद्देनजर दिए निर्देश

0

रायपुर। पुलिस उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री अजय यादव द्वारा सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था के मद्देनजर जिला रायपुर के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को आगामी त्यौहार को देखते हुये असमाजिक तत्वों, उठाईगिर, चोरी एवं लूट करने वालों के साथ ही ठंड के मौसम में बाहर से आने वाले बाहरी व्यक्तियों एवं फेरीवालों की तस्दीक कर आवष्यक कार्यवाही करने के निर्देष देने के साथ ही थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्रों में स्थित कालोनी वासियों की मीटिंग लेकर उन्हें सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के भी निर्देष दिये गये।

जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री लखन पटले के नेतृत्व में थाना प्रभारी अपने अपने थाना क्षेत्रों में स्थित कालोनियों में जाकर कालोनी में निवासरत व्यक्तियों की बैठक लेकर कालोनियों में लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों का रख रखाव दुरूस्त करने, फेरी वालों का कालोनियों में प्रवेष के दौरान उनका पहचान पत्र/परिचय पत्र चेक करने के साथ उनके चेहरे से मास्क हटवाकर उनका फोटो खींचने संबंधी निर्देष दिये गये। कालोनियों के गाड्र्स को हमेषा सतर्क रखने के साथ ही कालोनियों में निर्माण कार्य एवं पोताई कार्य करने वाले मजदूरों के संबंध में भी उनकी पूरी जानकारी लेकर उनकी सूची तैयार करने एवं पहचान पत्र की छायाप्रति रखने के निर्देष दिये गये।

आगामी त्यौहारों के मद्देनजर थाना प्रभारियों द्वारा अपने अपने थाना क्षत्रों में लगातार पेट्रोलिंग की जाकर अपराधिक तत्वों एवं बाहरी व्यक्तियों पर लगातार नजर रखीं जा रहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *