मध्यप्रदेश के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत से पूरे देश मे संदेश जाने वाला है कि चुनी हुई सरकार को गिराना भाजपा के लिए घातक है-विकास उपाध्याय

0

मुरैना(म.प्र.)। प्रदेश में हो रहे उपचुनाव को लेकर मुरैना जिला के दो विधानसभा की जिम्मेदारी को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के युवा विधायक विकास उपाध्याय लगातार 10 वें दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चार्ज करने लगे हुए हैं। आज प्रदेश प्रभारी मुकुलवासनिक भी इसी सिलसिले में काफी संख्या में उपस्थित कांग्रेस नेताओं की बैठक कर पार्टी कार्यकर्ताओं को जबरदस्त प्रभावी भाषण दिया। इसके पहले वासनिक ने अपने उद्बोधन में छत्तीसगढ़ के विधायक विकास उपाध्याय की तारीफ कर पार्टी संगठन में किये कार्यों की जबरदस्त प्रशंसा की।

विकास उपाध्याय आज मुरैना में अपने 10 वें दिन कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार व अभेद्य रणनीति बना कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पूरी तरह ऊर्जान्वित कर दिया है। सुमावली के बूथ स्तर की बैठक में अपने लंबे मार्गदर्शन भाषण में चुनाव जीतने के बरिगी को विस्तार से समझाया और कहा आप लीगों की मेहनत से इस बार पूरे देश में संदेश जाने वाला है कि चुनी हुई सरकारों को गिराने के नतीजे क्या होंगे।

विकास उपाध्याय ने कहा पार्टी सिर्फ कार्यकर्ताओं से मजबूत होता है, नेता से नहीं और जबतक आप घर घर जा कर एक एक मतदाताओं को संपर्क नहीं करेंगे तब तक वे कांग्रेस के विचार धारा को नहीं समझ सकेंगे। आपकी मेहनत से ही कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होगी।उन्होंने कहा आज भी आपका क्षेत्र विकास कार्य से दूर है और इसके लिए कांग्रेस को जितना बहुत जरूरी है। अभी भी हमारे पास समय है जनता के मुड़ को समझ काम करिये वह परिवर्तन चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed