प्रकाश का दावा 10 में पुलिस का मैनेजमेंट ….!!

0

शहडोल बुढ़ार-पुलिस ने शुक्रवार की रात सट्टा कारोबारी को पकड़ा और उसे लाकर सलाखों के पीछे डाल दिया, यह खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई पुलिस ने इस मामले में खुलासा करने तक मीडिया को दूर रहने की बात कही, पुलिस का दावा था कि अभी गोपनीय पूछताछ चल रही है और इस मामले में बड़े खुलासे हो सकते हैं ।

खबर तो यह भी है कि मुख्यालय में भी पुलिस ने नामचीन सटोरियों को पकड़ने के लिए बीती रात दाव खेला था, वह दाव कहां पड़ा…यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा…??

अभी पुलिस ने भी इस मामले का खुलासा ही नहीं किया सिर्फ यह बात सामने आई कि लंबे अरसे से क्रिकेट का सट्टा खिला रहे संतु को पुलिस ने एक कट्टे के साथ बीती रात गिरफ्तार किया है, हालांकि पुलिस के हाथ अभी इस पूरी शतरंज के राजा और वजीर तक नहीं आए हैं, इस मामले में संतु के एक और साथी जो पड़ोसी जिले के सीमा से सटे थाना अंतर्गत फोटोकॉपी की आड़ में क्रिकेट के सट्टे का कारोबार कर सबको लल्लू बना रहे हैं उस पर भी पुलिस की धरपकड़ से नए खुलासे हो सकते हैं।
बहरहाल पुलिस के खुलासे और धरपकड़ के बीच इस मामले में एक नई चर्चा सरगम होकर सामने आ रही है पकड़े गए आरोपी के कथित साथी प्रकाश के द्वारा यह दावा किया गया है कि उसने पुलिस को दस का दम भरवा कर पूरा मामला सेटल कर दिया है, हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि मामला सिर्फ 10 का नहीं , बल्कि 10 प्लस 5 का है धरपकड़ के दौरान पुलिस ने मोबाइल व कट्टे के साथ लगभग 5 जब भी किए थे, जिनकी जानकारी न तो पुलिस दे रही है और संभवत लिखा पढ़ी में भी यह मामला सामने नहीं आएगा..??
सच क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा….बहरहाल पढ़ते रहिए जोगी एक्सप्रेस और बने रहिए इस खबर के साथ लगातार नई अपडेट के लिए………

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *