कुछ ने थाने में डाला डेरा तो कुछ फोन पर है सक्रिय @ सट्टा किंग का मामला

0

शहडोल। जिले के बुढ़ार और मुख्यालय में पकड़े गए क्रिकेट के सट्टे के कारोबारियों के साथ एक तरफ पुलिस पूछताछ में जुटी है, वहीं बुढ़ार में सटोरिए के सहयोगीयों ने थाने के सामने और बाहर डेरा डाल दिया है संजय और प्रकाश की जोड़ी भी मैनेजमेंट करने में लगी हुई है, यही नहीं आसपास के अन्य सटोरिए भी यहां अपने साथी का हाल जानने पहुंचे हैं, कोयलांचल के कारोबारी जो कथित सटोरिए के काफी नजदीक बताया जाता है पूर्व में गांजे के आरोप में जेल की हवा भी खा चुका है, वह भी अपने आका के लिए यहां डेरा डाले हुए हैं वहीं कुछ सटोरिए फोन पर अपने आका का हाल जानने में लगे हुए हैं।

शिव के कृपा सेअमलाई के तीसरे मंजिल में चल रही बैटिंग पुलिस की फुल है सेटिंग

अमलाई क्षेत्र में क्रिकेट की बैटिंग इन दिनों जोरों पर है पहले से भी कुछ चुनिंदा लोग हैं जो कि व्यापारिक कार्यों की आड़ में क्रिकेट की लंबी बैटिंग करते हैं। और लंबी लाइन लगाकर टोकन मनी बांटकर और लोगों से भी बैटिंग करवाते हैं। सूत्रों से पता चला है कि समाज के बहुत प्रतिष्ठित लोग सफेद चादर ओढ़ कर काला खेल खिला रहे हैं और मोटी कमाई का जुगाड़ बना रहे हैं।

सूत्रों से पता चला है कि बैटिंग कराने वाले लोग अमलाई के प्रतिष्ठित समाज से आते हैं लेकिन अमलाई के अलावा सोडा फैक्ट्री ,बरगवां ,तीन नंबर, दुर्गा मंदिर चौक, विवेक नगर ,संजय नगर, देवरी, देवहरा, पटना आज जगह के लोगों को भी बैटिंग के माध्यम से कमीशन के फेर में युवा वर्ग के लोगों को साइबर का नशा दिला रहे हैं। जिससे लोगों का परिवार तो बर्बाद हो ही रहा है। युवा वर्ग का तो सीधे पतन हो जा रहा है।।

शिव का तांडव नाच रहा गली-गली


भले ही बैटिंग कराने वाले आठवीं पास ना हो लेकिन 800 लोगों को साइबर के माध्यम से बैटिंग कराने में पूरा सामर्थ रखते हैं। इनके द्वारा बड़े बड़े घर के लोगों को मुर्गा बनाया जाता है और फिर धीरे से उन बड़े लोगों से संपर्क साध कर उनसे छोटे छोटे ग्राहक की डिमांड वह कमीशन की बात की जाती है सुनने में आया है कि शिव के तांडव में आसपास के शिवगण शामिल हैं।

पूरे जिले की पुलिस इनकी जेब में


सूत्रों से पता चला है कि शिव के तांडव के आगे पुलिस भी नतमस्तक है कहा तो यह भी जाता है शिव के द्वारा पूरे जिले की सेटिंग है। आप आइए मन लगाकर बैटिंग करिए छक्का चौका मारिए और मस्त हो कर घर चले जाइए और इनकी बातों में सच्चाई भी नजर आती है क्योंकि आज तक शिव की आंगे पुलिस नतमस्तक होकर ही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *