एनएमडीसी ने मनाया भारत का 74 वां स्वतंत्रता दिवस

0

हैदराबाद। देश की सबसे बड़ी लौह अयस्क उत्पादक नवरत्न खनन कंपनी एनएमडीसी ने हैदराबाद में कंपनी के मुख्यालय और अपने सभी परियोजना स्थलों पर भारत के 74 वें स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाया। श्री सुमित देव सीएमडी एनएमडीसी ने निदेशकगणों श्री पीके सतपति, श्री अमिताभ मुखर्जी और कर्मचारियों की उपस्थिति में मुख्यालय के वरिष्ठतम कर्मचारी श्री शंकरैया के साथ हैदराबाद में एनएमडीसी कॉर्पोरेट कार्यालय में तिरंगा फहराया।

समारोह का आयोजन स्वास्थ्य एवम परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी शारीरिक दूरी और अन्य स्वच्छता मानकों का पालन करते हुए किया गया। इस अवसर पर एनएमडीसी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक श्री सुमित देब ने कहा कि आइए हम हजारों भारतीयों के बलिदान से प्राप्त स्वतंत्रता के मूल्यों को समझें और देश के लिए लड़ने वाले सभी बहादुर पुरुषों और महिलाओं को सलाम करें। उन्होंने एनएमडीसी के सभी कर्मचारियों से प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य के साथ खुद को संयोजित करते हुए आत्मनिर्भर भारत के विजन को प्राप्त करने के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया।

उन्होंने सभी कर्मचारियों से कोविड-19 महामारी से सकुशल निपटने और स्वस्थ रहने के लिए सुरक्षा उपायों को अपनाने का भी आग्रह किया जिससे एनएमडीसी का राष्ट्र के लिए योगदान निरंतर और समन्वित प्रयासों के साथ जारी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *