हर वर्ग के लोगों को ठगने का काम किया कांग्रेस की सरकार-बृजेष गौतम

0

मो.शब्बीर ब्यूरो चीफ शहडोल


एसईसीएल का निजीकरण नहीं होगाः मरावी

अनूपपुर। विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर चुकी है और इसी तैयारी को लेकर प्रत्येक मंडल स्तर पर सम्मेलनो का आयोजन किया जा रहा है। शनिवार के दिन फुनगा मंडल का कार्यकर्ता सम्मेलन बदरा सामुदायिक भवन में सम्पन्न हुआ तो वहीं पसान मंडल का कार्यक्रम वर्कस क्लब जमुना काॅलरी में आयोजित हुआ बूथस्तर के इस सम्मेलन को संबोधित करने के लिए भाजपा के प्रदेष उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेष गौतम, अजजा के पूर्व आयोग अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह मरावी पहुॅचे। जमुना काॅलरी में आयोजित सम्मेलन में प्रत्येक बूथ से कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेताओं ने होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयार रहने की बात कहीं।
कार्यकर्ता के दम पर ही सरकार बनी
बूथस्तर के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेष उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल ने कहा कि यदि केन्द्र में पार्टी की सरकार बनी तो कार्यकर्ता के दम पर बनी। प्रदेष में भी जब भी अवसर मिली, कार्यकर्ताओं ने अपनी अहम भूमिका अदाकर सरकार बनाने का काम किया। बूथ स्तर पर हर कार्यकर्ता को निष्ठा और ईमानदारी के साथ कार्य करना होगा, तभी हमे सफलता मिलेगी आज के समय में कोई पार्षद का पद छोड़ना नहीं चाहता है। बिसाहूलाल सिंह ने तो विधायक पद से त्याग देकर बहुत बड़ा कार्य कर दिया। बिसाहूलाल के कारण ही आज हमारी प्रदेष में सरकार बनी है, सभी लोग अंतर विरोध खत्म कर काम में लग जाये आषा और विष्वास भरोसा एक-दूसरे के प्रति कायम रखते हुए इस चुनाव को हर हाल में जीतना हम सबकी जवाबदारी है।
वचन पत्र को डाल दिया रद्दी की टोकरी में
भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेष गौतम ने कहा कि कार्यकर्ता काम करते-करते आगे बढ़ते है हर कार्यकर्ता को पार्टी के प्रति समर्पण की भावना होनी चाहिए एक दिन आगे बढ़कर उच्च पदो पर आसीन होता है। यह सम्मेलन होने वाले उपचुनाव का आगाज आज से हर कार्यकर्ता अपने बूथ पर काम में लग जाये। बिसाहूलाल सिंह को बिकने का जो आरोप लगाया जा रहा है वह पूरी तरह से निराधार है जबकि हकीकत यह है कांग्रेस सरकार ने अपने वचन पत्र को पूरा न करके उसे रद्दी के टोकरी में डाल दिया। जिससे विचलित होकर और जनता के वादो को ध्यान में रखते हुए बिसाहूलाल सिंह के साथ 22 विधायको ने कांग्रेस के दामन छोड़कर भाजपा का समर्थन करते हुए जनता हित में काम करने का निर्णय लिया। पन्द्रह महीनो के कांग्रेस सरकार ने किसान बेरोजगार, बुजुर्ग, बेसहारा, कर्मचारी तथा हर वर्ग के लोग परेषान हो गये,उनकी पीड़ा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को सहन नहीं हुआ और उन्होने यह निर्णय लेकर भाजपा का साथ दिया आज उन्हे बदनाम करते हुए बिकाऊ होने का आरोप लगाया जा रहा है जो गलत है।
नहीं होगा एसईसीएल का निजीकरण
अनुसूचित जनजाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह मरावी ने बताया कि कोयलांचल क्षेत्र की जनता को एसईसीएल के निजीकरण की बात कहकर कुछ लोग गुमराह कर रहे है जबकि हकीकत यह है कि एसईसीएल का निजीकरण होना ही नहीं है। कुछ नियम में बदलाव जरूर किये जा रहे है केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार जनता के हित में अनेक योजनाएं लागू कर रही है और आत्मनिर्भर भारत के तहत् हर क्षेत्र के विकास की योजना सरकार ने बनाई है। देष के अंदर धारा 370 कष्मीर मामला,तीन तलाक, नागरिकता कानून,राममंदिर जैसे बड़े मुद्दा का समाधान कर अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति को प्रस्तुत कर सकी है।
इनकी रही उपस्थित
कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख रूप से भाजपा मंडल अध्यक्ष सिद्धार्थ त्रिवेदी, सुमन राजू गुप्ता, रामअवध सिंह,लाल बहादुर जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष अषोक लाल, उमेष मिश्रा, जिला मीडिया प्रभारी राजेष सिंह, भागीरथी पटेल, षिवराज दत्त त्रिवेदी, उदय प्रताप सिंह, राजू गुप्ता, वंदना पटेल,धीरेन्द्र सिंह(मिंटू), चंदन परौहा, स्वप्निल पांडेय, हसन अंसारी, रघुवंष सिंह,सचिन जायसवाल, सीता सोनी, सुखविंदर सिंह के अलावा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेष सिंह ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed