WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW FULL COLUMNS FROM `wp_options`

WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW COLUMNS FROM `wp_aioseo_posts`

WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW COLUMNS FROM `wp_aioseo_posts`

भाजपा का झंडा पोस्टर बैनर देखकर कांग्रेस के सीने में हो रहा दर्द-बृजेश गौतम - Jogi Express

भाजपा का झंडा पोस्टर बैनर देखकर कांग्रेस के सीने में हो रहा दर्द-बृजेश गौतम

0

मो.शब्बीर ब्यूरो चीफ शहडोल


अनूपपुर। भाजपा का झंडा पोस्टर बैनर देखकर कांग्रेस के सीने में दर्द हो रहा है और यह दर्द होना लाजमी है, क्योंकि अब कांग्रेस के जख्मों पर मरहम लगाने वाले भी नहीं बचे हैं भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेष गौतम जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भारतीय जनता पार्टी वर्तमान समय पर विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है। मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे भारत के गांव-गांव तक हजारों कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के साथ जुड़ चुके हैं. यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अपने संगठन के दम पर शहर-शहर, गांव-गांव में भारतीय जनता पार्टी के झंडे-बैनर पोस्टर लगाकर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी में खासकर अनूपपुर जिले में कोई निष्ठावान एवं समर्पित कार्यकर्ता नहीं बचे हैं. पूर्व में बिसाहूलाल सिंह द्वारा व्यक्तिगत रूप से जो व्यवस्था जिला कांग्रेस को उपलब्ध कराई जाती थी उसी के दम पर विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर में बैनर, पोस्टर, झंडे आदि की व्यवस्था होती थी। बिसाहूलाल सिंह के भारतीय जनता पार्टी में आने के बाद यह व्यवस्था समाप्त हो गई है। जैसा कि आप सबको विदित है कि वर्तमान समय में अनूपपुर जिले में ऐसे नेता कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं जिनका सिद्धांत है कि ‘चमड़ी जाये पर दमड़ी न जाये’यही कारण है कि विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर में कांग्रेस पार्टी के एक भी झंडे बैनर एवं पोस्टर नहीं दिखते हैं। इस बात से खिनन होकर कांग्रेस पार्टी के कुछ तथाकथित नेता जिला प्रशासन को जापन देकर कह रहे है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रचार प्रसार को रोका जाये।
श्री गौतम ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी राजनैतिक पार्टियां अपने दल का प्रचार अपने साधन के अनुसार करते हैं,चूंकि कांग्रेस पार्टी अनूपपुर विधानसभा में लगभग खत्म हो गई है जिसके कारण प्रदेश स्तर के लोग झंडा,बैनर एवं पोस्टर उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं, इसी से खिन्न होकर कुछ नेता रोक लगाने ज्ञापन हेतु आदि प्रशासन को सौंप रहे हैं, जबकि अभी विधानसभा के उपचुनाव की कोई घोषणा आदि भी नहीं हुई है न ही प्रदेश में आचरण संहिता लागू हुई है, ऐसी स्थिति में सभी दल को अधिकार है कि अपनी पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें, क्योंकि यह उनका संवैधानिक अधिकार है। कांग्रेस के जिला स्तरीय नेताओं से अपील है कि इस तरह की अनर्गल कार्यवाही से बचें जिस तरह भारतीय जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता तन मन से अनूपपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिये कार्य कर रहे हैं।
भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने कहा कि कांग्रेस शासन में कमाये हुये करोड़ों रूपयो में से अगर एक प्रतिशत राशि भी इस कार्य हेतु निकाल ले तो इस तरह की शिकायत करने की नौबत नहीं आयेगी। कांग्रेस के बड़े लोग सिर्फ राजेन्द्रग्राम में एक साल के अंदर झोपड़ी से महल बनाने में सक्षम रहे हैं। इस तरह चाहे जैतहरी हो या कोतमा हो व्यक्ति विकास में लगे रहे। यही कारण है जिले में कांग्रेस पार्टी अंतिम कगार पर पहुंच गई है। और खिसियानी बिल्ली की तरह खंभा नोचने का काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *