विधायक विकास उपाध्याय ने मॉल सेन्टरों में प्रवेश करने आम लोगों से अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप बगैर डाउनलोड के एंट्री पर बैन लगाये जाने का विरोध किया

0

रायपुर। विधायक विकास उपाध्याय आज से खुले मॉल सेन्टरों में प्रवेश करने आम लोगों से अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप बगैर डाउनलोड के एंट्री पर बैन लगाये जाने का विरोध करते हुए साफ शब्दों में कहा है, छत्तीसगढ़ में मोदी मैजिक नहीं चलेगी।

विकास उपाध्याय ने कहा बात यहाँ कांग्रेसियो की नही है बल्कि एप्प के जरूरत की है जो अब तक इसका उपयोग कारगर होता दिखा नही है।इस ”मोदी एप’ के अपने मोबाइल में डाउनलोड करने का कोई तुक नही है। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार कोरोना को लेकर कारगर सभी कदम उठा रही है। इसी एहतियात के साथ ही मंत्रालय से लेकर सभी बड़े सरकारी विभाग संचालित हैं। जिसमें साफ सफाई, जरूरी सभी जगहों को सेनिटाइज करने से लेकर प्रत्येक व्यक्ति का तापमान की गणना करना सम्मिलित है। विकास उपाध्याय ने मॉल जैसे सेंटरों में भी इसी तरह के एहतियात बरतने की वकालत करते हुए कहा इसके लिए अरोग्य सेतु एप्प जैसे चीजों की जरूरत लागू किया जाना निहायत ही अव्यवहारिक है। कल रायपुर प्रभारी मंत्री रविन्द्र चौबे से इस संबंध में मुलाकात कर चर्चा के बाद वे मॉल का निरीक्षण करने भी जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed