पोल खुल जाने से भयभीत कांग्रेस नेता अपने झूठ का रायता फैलाने पर उतरे : भाजपा

0

जैसी वादाख़िलाफ़ी और दग़ाबाजी प्रदेश सरकार ने की है, उसकी तो मिसाल तक ढूंढ़े नहीं मिलेगी: संजय श्रीवास्तव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं के प्रतिनिधि मंडल द्वारा प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती अनुसुइया उईके को ज्ञापन सौंपने पर कांग्रेस नेताओं के पेट में मरोड़ उठने पर हैरत जताई है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश सरकार की पोल खुल जाने से भयभीत कांग्रेस नेता एक बार फिर मिथ्या प्रलाप कर अपने झूठ का रायता फैलाने पर उतर आए हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि जो प्रदेश सरकार और प्रदेश कांग्रेस कोरोना संक्रमण की रोकथाम और प्रभावितों की मदद के प्रति गंभीर होने के बजाय केंद्र सरकार से रोज़ पैसों की मांग कर और रोज़ नित-नया झूठ गढ़कर केंद्र सरकार को कोस कर टाइम पास कर रही है, वह भाजपा नेताओं पर टाइम पास करने का हास्यास्पद काम कर रही है। प्रदेश के लोगों के साथ जैसी वादाख़िलाफ़ी और दग़ाबाजी प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने की है, उसकी तो मिसाल तक ढूंढ़े नहीं मिलेगी। जिस कांग्रेस का समूचा राजनीतिक चरित्र झूठ, दग़ाबाजी और वादाख़िलाफ़ी से सराबोर है, उसके नेता अब मुद्दों से लोगों ध्यान भटकाने के लिए बे-सिरपैर की बातें करने में लगे हैं।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि शराब की कोचिया तक बन बैठने को आतुर प्रदेश सरकार पर अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए दबाव बनाने की भाजपा की चुनौती पर मुँह चुराते फिर रहे कांग्रेस नेता हर बार शराब दुकानें खोलने का आदेश केंद्र द्वारा दिए जाने की बात कहकर अपनी चमड़ी बचाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि पूर्ण शराबबंदी की कसमें खाकर डींगें हाँकने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के नेता भाजपा शासित राज्यों का हवाला देते समय यह न भूलें कि उन्होंने गंगाजल हाथ में लेकर कसमें खाकर शराबबंदी का वादा किया है और इसलिए शराब के कारोबार को रोकना प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है। लेकिन अपने राजनीतिक चरित्र के मुताबिक कांग्रेस की प्रदेश सरकार अपने इस वादे से मुँह चुरा रही है और लॉकडाउन में शराब की नदियाँ बहाकर खुद कोचियागिरी कर घर-घर शराब पहुँचाने में लगी है!

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि सभी किसानों की पूरी कर्जमाफी और दो साल के बकाया बोनस के भुगतान, बेरोजगारों को मासिक भत्ता, आंगनबाड़ी और मितानिनों के मानदेय में इजाफा करने जैसे वादों को पूरा करने में विफल प्रदेश सरकार पहले ईमानदारी से अपने किए वादों को पूरा कर प्रदेश को कोरोना संकट से मुक्त करने के प्रति गंभीर होकर काम करे। केवल झूठ का रायता फैलाकर प्रदेश सरकार और कांग्रेस के लोग प्रदेश को भरमाने का काम न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed