पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पीसीसी कंट्रोल रूम की बैठक ले जिलों के राहत कार्यो का जायजा लिया

0

वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये होगी 7 अप्रेल को पीसीसी कार्यकारणी की पहली बैठक

रायपुर। कोरोना महामारी से राहत और बचाव कार्य मे कांग्रेस पूरी ततपरता से जुड़ी हुई है ।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय रायपुर में कंट्रोल रूम पदाधिकारियों की बैठक ले कर जिलों और ब्लाकों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सरकार के चल रहे राहत कार्यो की जानकारी ली ।उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने सभी जिलों और ब्लाकों में कोरोना राहत और बचाव दल का गठन किया है जिसके द्वारा बचाव और राहत कामो में स्थानीय प्रशासन का सहयोग किया जा रहा है।

कोरोना बचाव कार्य के बीच कांग्रेस कार्यकारणी की पहली बैठक 7अप्रेल को होगी बैठक प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और अध्यक्ष मोहन मरकाम वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लेंगे ।वीडियो कसन्फ्रेसिंग में मुख्यमंत्री भुपेशबघेल ,एआइसीसी से वेणु गोपाल और राजीव सातव तथा स्वास्थ्य मंत्री टीएससिहदेव के भी जुड़ने की सम्भावना है ।

कुल तीन बैठके होगी पहली बैठक 11 बजे से 12 .30 बजे तक चलेगी इसमे सभी जिलाध्यक्ष वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे ।

दूसरी बैठक 12,.30बजे से 2 बजे तक चलेगी इसमे कांग्रेस के विधायक और सांसद जुड़ेंगे ।
तीसरी बैठक प्रदेश पदाधिकारियों और महापौरों की होगी।

वीडियो कांफ्रेंसिंग को सफल बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस कार्यलय और आईटी प्रकोष्ठ पूरी तैयारियों में जुटा हुआ है ।सभी पदाधिकारियों को zoom app डाउन लोड करने को कहा गया है ।

पदाधिकारी इसी एप्प के माध्यम से कनेक्ट होंगे ।सभी पदाधिकारियों को प्रदेश मुख्यालय द्वारा एकलिंक भेजा जाएगा जिसके माध्यम से समूहिक कनेक्टिविटी होगी।
पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम द्वारा ली गयी आज कंट्रोल की बैठक में प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ,अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन महेंद्र छाबड़ा,महामंत्री कन्हैया अग्रवाल , मुख्यप्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला,कंट्रोल रूम के सदस्य सतीश चौरसिया ,सोमेन चटर्जी ,सरबजीत सिंह नरेष गड़पाल ,किरण सिन्हा,साक्षी सिरमौर ,पूजा देवांगन ,चन्द्रवती साहू, रिजवान खान सद्दाम सोलंकी ,दिलीप चौहान ,उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *