गौसिया यंग कमेटी ने जरुरतमंदो को बांटे खाने के पैकट

0

रायपुर : गौसिया यंग कमेटी ईदगाहभांटा ने कोरोना से बनी लॉकडाउन की स्थिति में जरुरतमंदो और बेसहारा लोगो के लिए फ़रिश्ता बन कर सामने आए. गौसिया यंग कमेटी ईदगाहभाटा के जानिब से गरीबों व जरूरतमंदो को सुबह दो सौ और शाम को दो सौ लोगो को खाने के पाकेट घरों तक पहुचा के दी जा रही है जो काबीले तारीफ है .

कमेटी के सदस्यों ने बताया की प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल की प्रेरणा से हम लोगो ने इस जरुरत के समय में लोगो की मदद करने की ठानी है . इससे प्रदेश में भाईचारा और सौहाद्र की नई मिसाल कायम होगी और प्रदेश का नाम देश भर में रोशन होगा. यह प्रदेश के मुखिया की कठोर मेहनत के कारण ही संभव हो पाया है की आज प्रदेश में केवल एक ही कोरोना पॉजिटिव मरीज रह गया है जिसका इलाज जारी है और वः भी जल्द ही ठीक हो कर अपने घर परिवार से मिल सकेगा.

गौसिया यंग कमेटी संस्था के मोहम्मद इक़बाल ने बताया की कोरोना वायरस के खौफ के चलते रोज कमाकर जीवनयापन करने वाले दिहाड़ी मजदूरों के लिए जीविकोपार्जन की समस्या आन पड़ी है. ऐसे समय में हम सभी मिलकर मजदूरों की मदद कर इस आपदा से लड़ने का फ़ैसला किया है….वही गौसिया यंग कमेटी की जॉन पांच के मंगलबाजार,विवेकांनद आश्रम,लाखेनगर ,ईदगाहभाठा, क्षेत्र के खाना व खाद्य सामग्री पहुंचा रही है | 

खाना बनाने मे मदद करने वालों मे
जब्बार भाई, सत्तार भाई, नजीर भाई, हाजी मोहम्मद एजाज अज्जू भाई, कासम मेमन, यूसुफ मिस्त्री, इकबाल पेंटर, पापा भाई, सलीम बिल्वा, मुकीम भाई, राजू ड्राइवर, शेख आजम अज्जू, अकरम बबली, शाकिर चौहान, गोलु भाई, कय्युम भाई, पिनटू भाई, जावेद चौहान, बबली मेमन, तस्सु भाई, नासिर भिन्सरा, जमील भाई.

वही पैकट बना कर खाना घरों तक पहुचाने मे मदद करने वालो के नाम
जूबैर भाई,मो आमिर,मो अब्बास,मो.फैज,मो शाहरूख,मो फारूक,मो करीम कूलर,मुस्लिम भाई,मो यासिन,यूसुफ चौहान,शाहिद चौहान,समीर मेमन,मो रिजवान,सैय्यद साबिर अली, सब मिलकर जोन पांच के अंतर्गत लाखेनगर,विवेकानन्द आश्रम,अश्वनी नगर, के अलावा फोन आने पर जरूरतमंद लोगो तक यह टीम पहुंच कर मदद कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *