सिंधिया ने कहा देश का भविष्‍य प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के हाथों में सुरक्षित

0

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा का दमन थाम लिया है. इसके बाद कल उन्हें भाजपा अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी में शामिल किया। इस दौरान सिंधिया ने कहा कि भारत का भविष्‍य प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और जगत प्रकाश नड्डा का धन्‍यवाद करते हुए कहा कि इन लोगों ने उन्‍हें जनसेवा के लिए मंच उपलब्‍ध कराया है।

बतादें ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के दिग्गज नेते रहे है. वे लम्बे समय से कांग्रेस में रह है. सूत्रों की माने तो वर्त्तमान विधानसभा चुनावो में उनकी हार हो गई थी. जिसके बाद से उनके मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने की कयास भी लगाए जा रहे थे लेकिन ऐसा नहीं होने के कारण भी वे नाराज चल रहे थे. भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा पिछले संगठन में रहते हुए लोगों की सेवा न कर पाने का दुख है.

इधर सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने उनकी दादी और भाजपा की संस्‍थापक विजया राजे सिंधिया का उल्‍लेख किया और कहा कि सिंधिया अपने परिवार में वापस आए हैं। उन्‍होंने कहा कि सिंधिया पार्टी में एक प्रमुख नेता के रूप में कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *