मुझे यहाँ तक पंहुचाने वाले कार्यकर्ता हैं – विष्णु देव साय

0

कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से जीतेंगे सभी ग्यारह सीटें

मतदाता जानता है – भाजपा ही भारत का भविष्य है

रायपुर। कार्यकर्ता ही सब कुछ है, कार्यकर्ताओं की वजह से ही हम विधायक, सांसद बनते हैं। मुझे यहां तक पहुंचाने वाले भी कार्यकर्ता ही हैं। हर घर तक जाके एक-एक मतदाता से संपर्क कर जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत कराके वही जिताते हैं। इस लोकसभा चुनाव प्रचार के दरमियान भीषण गर्मी में जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने अपना पसीना बहाया है उनका यही समर्पण प्रदेश में सभी ग्यारह सीटें जिताएगा। मतदाताओं ने मोदी जी का कामकाज देखा है, हमें भी परखा है। यह कहना है प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का।

एक साक्षात्कार में श्री साय ने कहा कि विनम्रता मेरा स्वभाव है मगर प्रशासन चलाने में यह कभी आड़े नहीं आता क्योंकि दोनों अलग अलग बातें हैं। छत्तीसगढ़ के हित में बड़े और कड़े निर्णय लेने में हम सक्षम हैं और जब जनहित की बात आती है तो कोई भी बख्शा नहीं जाता।

श्री साय ने कहा कि मोदी जी के दस वर्षों के कार्यकाल में हुए विकास कार्य – हर घर बिजली-पानी, फ्री राशन, गैस सिलेंडर, बैंक अकाउंट खुलवाना, शौचालय निर्माण सहित करोड़ों लोगों की भावना से जुड़े भगवान राम मंदिर का निर्माण और दो निशान, दो प्रधान, दो विधान नहीं चलेगा की तर्ज पर धारा 370 हटाना जैसी अनेक उपलब्धियां लोगों के बीच लेकर जा रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में भी जबसे हमारी सरकार बनी है, मोदी की गारंटी पर रॉकेट की गति से सांय-सांय काम हो रहे है जिसे जनता समझ रही है।

दुसरे प्रदेशों में लगातार सभाओं के प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश, तेलंगाना, झारखंड, उड़ीसा में प्रचार करने गया हूं जहां पूरा वातावरण भाजपा के पक्ष में हैं और “400 पार” का हमारा “संकल्प” साकार होता दिखाई दे रहा है।

भ्रष्टाचार, धर्मांतरण, महादेव ऐप, शराब, कोयला घोटाले जैसें मुद्दे क्या अभी भी लोगों के बीच में हैं? के प्रश्न पर विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बिल्कुल आज भी लोगों के जेहन में है, अभी महादेव ऐप मामले में पूर्व मुख्यमंत्री के उपर एफआईआर दर्ज हुई है। कोयला, रेत, डीएमएफ, शराब सहित कई घोटालों में लिप्त पाए गए कांग्रेसी एवं उनका सहयोग करने वाले अधिकारी आज जेल में हैं। जांच एजेंसियां लगातार जांच कर रही है जिसमें कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

“राम मंदिर” एवं आपके द्वारा शुरू की गई “रामलला दर्शन” योजना का प्रभाव लोगों के बीच कितना है? के जवाब में सीएम ने कहा जब भी चुनावी सभाओं में रामलला की बात होती हैं तो तालियों की गड़गड़ाहट सबसे ज्यादा होती है। छत्तीसगढ़ के लोगों को अयोध्या में राम मंदिर बनने की बहुत अपेक्षा थी। छत्तीसगढ़ माता कौशल्या की धरती है जिस कारण राम जी भांचा हुए इसलिए राम जी से सबको बहुत लगाव है और जब 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु राम विराजे तो सभी छत्तीसगढ़वासियों को बहुत खुशी हुई। यहां से चावल-सब्जी भी गया, लोगों ने वहां जाके लंगर चलाए तो डॉक्टरों ने महीनों तक निःशुल्क इलाज किए।

छत्तीसगढ़ के चुनावी सरगर्मी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी जगहों पर हमारी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व सहित कई बड़े नेताओं के दौरे लगातार हो रहे हैं। मोदी जी के दस वर्ष और हमारी सरकार के तीन महीनों के काम का असर लोगों के बीच में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *