दिल्ली हिंसा:तीन और शव मिलने की पुष्टि की पुलिस के अधिकारियों ने

0

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में मृतकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने तीन और शव मिलने की पुष्टि की है। अधिकारियों ने बताया कि एक शव गोकलपुरी के नाले से बरामद हुआ है, वहीं दो शव भागीरथी विहार के नाले से बरामद हुए हैं। फिलहाल इन शवों की पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस के अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे हुए हैं।

उत्तर पूर्वी दिल्ली में पिछले रविवार से दंगे शुरू हुए थे जो कि 3 दिन जारी रहे। इसमें अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 200 से ज्यादा लोग घायल हैं। फिलहाल उत्तर पूर्वी दिल्ली में पुलिस प्रशासन की सख्त रूख के बाद हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। हालांकि, हर गुजरते दिन के साथ मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता हुआ दिख रहा है। रविवार को भी दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने तीन शवों को मिलने की पुष्टि की।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गोकलपुरी के नाले से एक शव बरामद हुआ है। ये वही नाला है जहां से इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा का शव मिला था। भागीरथी विहार के नाले से भी पुलिस ने दो शव बरामद होने की पुष्टि की है। फिलहाल शवों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *