दिल्ली में हुए दंगों को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

0

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुए दंगों को लेकर एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। ओवैसी ने मोदी की चुप्पी पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या उन्हें इस दंगे के बारे में जानकारी भी है या नहीं। आगे ओवैसी ने आईबी अफसर अंकित शर्मा की मौत का जिक्र किया। साथ में जान गंवानेवाले अन्य लोगों के नाम लेकर भी मोदी सरकार पर सवाल उठाए।

अंकित को बेदर्दी से मारा: ओवैसी
ओवैसी ने आईबी कर्मी अंकित शर्मा की मौत का जिक्र किया। ओवैसी ने आईबी कर्मी अंकित शर्मा की मौत का जिक्र किया। वह बोले, 'आईबी अफसर अंकित शर्मा को मार दिया गया। उसपर बेदर्दी से चाकुओं से वार किए गए और नाले में फेंका गया। इसके आगे ओवैसी ने कहा कि पीएम क्या आप जानते हैं कि 80 से ज्यादा लोगों को गोली लगी है। 40 से ज्यादा लोग मारे गए हैं। चार मस्जिदों को जला दिया गया। करोड़ों रुपये की जायदाद खत्म हो गई।

इसके आगे ओवैसी ने 85 साल की महिला अकबरी बेगम का जिक्र किया। दावा किया कि दंगे में वह घर में ही जिंदा जल गईं। ओवैसी ने पूछा कि आपने (मोदी) तो मुस्लिम महिलाओं से वादा किया था कि आप उनके भाई हैं।

मुद्दसर खान के बेटे और अंकित की मां की तस्वीर सोने नहीं देती
कार्यक्रम में ओवैसी ने कहा कि मुद्दसर खान की लाश के बगल में बैठे उनके बेटे की रोती तस्वीर और अंकित शर्मा की मां का इंटरव्यू उन्हें सोने नहीं देता।

अगर यह हेट स्पीच है तो भाड़ में जाए
ओवैसी ने कहा कि अगर किसी को उनकी यह बात हेट स्पीच लगती है तो भाड़ में जाए। वह बोले कि उन्हें पीएम से सवाल पूछने का पूरा हक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *